जिले के विभिन्न कामन सर्विस सैन्टर के संचालकों के साथ बैठक सम्पन्न ।

0
294

जिले के विभिन्न कामन सर्विस सैन्टर के संचालकों के साथ बैठक सम्पन्न ।

बागेष्वर जिलाधिकारी मंगेष घिल्डियाल की अध्यक्षता में विभिन्न कामन सर्विस सैन्टर के संचालकों के साथ एक बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में कामन सर्विस सेंटर के संचालकों द्वारा आवंटित आॅगनबाडी केन्द्रों में आधार कार्ड निर्गत की अद्यतन स्थिति की समीक्षा करते हुए कई कामन सर्विस सैन्टर के संचालकों द्वारा आवंटित आॅगनबाडी केन्द्रों में सेवा न देने तथा आहूत बैठक में प्रतिभाग न करने पर जिलाधिकारी ने गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए जगदीष सिंह रावल, कामन सर्विस सैन्टर बागेष्वर तथा भरत सिंह बिश्ट, होराली द्वारा दायित्वों का उचित प्रकार से निर्वहन न किये जाने पर सम्बन्धित उपजिलाधिकारियों को मषीन सीज करने के निर्देष दिये। उन्होंने सभी कामन सर्विस सैन्टर के संचालकों को सचेत किया है कि वे रोस्टर के अनुसार षिविर आयोजित कर आॅगनबाडी केन्द्रों में जाकर बच्चों का आधार कार्ड बनाना सुनिष्चित करें। उन्होंने आॅंगनबाडी सहायिकाओं को भी इस कार्य में पूर्ण सहयोग के निर्देष दिये। कहा कि जिस केन्द्र में बिजली की समस्या है वे सम्बन्धित ग्राम प्रधान से पूर्व में परामर्ष कर कैम्प के लिए रोस्टर तैयार करें। उन्होेंने ईडिस्ट्रिक्ट मैनेजर से 15 दिसम्बर से आगे नया रोस्टर तैयार कर कामन सर्विस सैन्टर के संचालकों को केन्द्र आवंटित करने के निर्देष दिये। बैठक में जिला पंचायतराज अधिकारी पूनम पाठक,ईडिस्ट्रिक्ट मैनैजर रोहित बहुगुणा, जिला प्रबन्धक कामन सर्विस सैन्टर प्रकाष लोहनी सहित अन्य सी0एस0सी0 संचालक मौजूद थे।

Want to Join Indian Army then check the site. Fill Indian Army Registration Form and apply for any post, if you are interested.

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments