दिनेश अग्रवाल ने सीसी टाईल्स सडक व नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

0
241

दिनेश अग्रवाल ने सीसी टाईल्स सडक व नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।

देहरादून कैबिनेट मंत्री उत्तराखण्ड सरकार दिनेश अग्रवाल द्वारा धर्मपुर विधासभा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सभा मेहूवाला माफी के 16 पट्टी में जमील अहमद के घर से नरेन्द्र कुमार के घर तक सीसी टाईल्स सडक व नाली निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।
इस अवसर पर उन्होने क्षेत्रवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में बडी तेजी से काॅलोनियां बस रही है जिस कारण पेयजल, विद्युत, सडक- नाली निर्माण की मांग बडे पैमाने पर बडी है तथा हमारी सरकार का प्रयास है कि निवासरत लोगों को सभी आवश्यक मूलभूत सुविधायें प्रदान करने की है। उन्होने कहा कि हमने क्षेत्र में बडे पैमाने पर विकास कार्य किये है तथा समय-समय पर लोगों द्वारा उठाई गई समस्याओं का निराकरण किया है। उन्होने विद्युत विभाग के अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देश दिये कि क्षेत्र में जिस स्थान पर विद्युत पोल टेडे, तिरछे व आने जाने के मार्ग में बाधक है उन्हे उचित स्थान पर शिफ्ट करने, जंहा और विद्युत पोल लगाने की आवश्यकता है वंहा पर विद्युत पोल लगायें, साथ ही लोगों की विद्युत आपूर्ति के मांग के अनुसार आपूर्ति करना सुनिश्चित करें। उन्होने पेयजल विभाग के अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देश दिये कि क्षेत्र में लोगों ने पेयजल के कमी की शिकायत की है, जिसके समाधान के तहत पाईपलाईन में जल के दबाव को बढाने के निर्देश दिये। उन्होने क्षेत्रवासियों से कहा कि किसी को भी किसी प्रकार की समस्या हो तो उनसे व्यक्तिगत रूप से साझा कर सकते है तथा वे हमेशा क्षेत्रवासियों के कार्यो के लिए तत्पर रहेगें।
इस अवसर पर ग्राम प्रधान सुलेमान अन्सारी, ग्राम पंचायत सदस्य गीता देवी, पूर्व प्रधान मामचन्द, कृष्ण कुमार, अशोक राणा सहित क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments