धारचूला ब्लाक प्रमुख कुर्सी विवाद, भाजपा पर बीडीसी सदस्य खरीदने का आरोप

0
321

धारचूला ब्लाक प्रमुख कुर्सी विवाद, भाजपा पर बीडीसी सदस्य खरीदने का आरोप Dharchula Block Pramukh News Bjp Air Left Bdc Membar Dharchula Block Pramukh News Bjp Air Left Bdc Membarदेहरादून उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा सरकार पर लोकतंत्र की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है धारचूला ब्लाक प्रमुख की कुर्सी को लेकर चल रहे विवाद मामले पर हेलीकॉप्टर से उठाये गए बीडीसी सदस्य को लेकर सरकार पर हमला किया है देहरादून के कांग्रेस भवन में आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रीतम सिंह ने कहा की राज्य की भाजपा सरकार चुने हुए जनप्रतिनिधि को अपने बल पर उठा रही है जिसके कारण लोकतंत्र की हत्या की जा रही है उन्होंने कहा की कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सड़को पर आंदोलन करेगी और भाजपा के सांसद और मंत्री के खिलाफ आंदोलन को तेज किया जायेगा

धारचूला ब्लाक प्रमुख की कुर्सी को लेकर चल रहे विवाद पर कांग्रेस ने भाजपा के एक सांसद और मंत्री पर खरीद फरोख्त की राजनीति करने का आरोप लगाया है। धारचूला के एक बीडीसी सदस्य को 20 लाख रुपये का प्रलोभन देकर अविश्वास प्रस्ताव का ड्रामा किया जा रहा है।
देहरादून से लेकर धारचूला तक इस मामले पर कांग्रेस भाजपा के खिलाफ हमलवार हो गयी है भारतीय जनता पार्टी हमेशा खरीद फरोख्त की राजनीति करती आई है।भाजपा ने एक साल पूर्व प्रदेश में विधायकों की खरीद फरोख्त कर राष्ट्रपति शासन लगा दिया था।
एक लोकतांत्रिक देश में जनप्रतिनिधियों की खरीद फरोख्त करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। जिसे जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। जिलाध्यक्ष मुकेश पंत ने कहा कि धारचूला में ब्लाक प्रमुख के लिए कांग्रेस के पास पर्याप्त बहुमत है। उन्होंने भाजपा पर धारचूला में ब्लाक प्रमुख की कुर्सी को लेकर खरीद फरोख्त की राजनीति कर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया। मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रकाश जोशी, पीसीसी सदस्य दीपक लुंठी, निर्मल लोहिया, गजेंद्र वल्दिया, जगत महर सहित कई मौजूद रहे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।