डिप्टी रजिस्ट्रार लखनऊ के बेटे ने गाड़ी से एक को उतारा मौत के घाट

0
283

डिप्टी रजिस्ट्रार लखनऊ के बेटे ने गाड़ी से एक को उतारा मौत के घाट deputy registrar son road accident dehradun
deputy registrar son road accident dehradunदेहरादून एम्स ऋषिकेश में प्रशिक्षु डॉक्टर उत्कर्ष जिस के पिता लखनऊ में सहकारिता विभाग में डिप्टी रजिस्ट्रार के पद पर तैनात ने देहरादून में एक वयक्ति को एक्सीडेंट कर मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिस समय एक्सीडेंट हुआ गाड़ी पर नीली बत्ती लगी हुई थी

पुलिस राजपुर रोड पर नीली बत्ती लगी एक कार ने सड़क किनारे चल रहे अधेड़ को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार डिवाइडर से जा टकराई और स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। आरोपी ऋषिकेश एम्स में प्रशिक्षु डॉक्टर बताया जा रहा है, जबकि उसके पिता लखनऊ में अधिकारी हैं।

पुलिस के मुताबिक डीएल रोड निवासी महेंद्र (54) हिमानी गैस एजेंसी में काम करते थे। शनिवार शाम वह किसी काम से राजपुर रोड गए थे। इसी दौरान करीब चार बजे होटल अकेता के सामने मसूरी की ओर से आ रही कार (यूपी 32 एचपी 8923) ने उन्हें पहले तो पीछे से टक्कर मारी और फिर रौंद दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसे के वक्त कार पर नीली बत्ती लगी हुई थी और उसकी रफ्तार भी काफी तेज थी। हालांकि, एसपी सिटी पीके राय का कहना है कि गाड़ी से नीली बत्ती बरामद हुई है, लेकिन वह गाड़ी पर नहीं लगी थी।

इंस्पेक्टर डालनवाला यशपाल बिष्ट ने बताया कि महेंद्र को दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कार चालक उत्कर्ष विश्नोई पुत्र गजेंद्र विश्नोई निवासी 3/38 विराट खंड गोमतीनगर लखनऊ (उत्तर प्रदेश) को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। उत्कर्ष एम्स ऋषिकेश में प्रशिक्षु डॉक्टर है। उसके पिता लखनऊ में सहकारिता विभाग में डिप्टी रजिस्ट्रार के पद पर तैनात हैं।
पुलिस के मुताबिक उत्कर्ष अपने दोस्तों के साथ मसूरी घूमने गया था और वहीं से लौट रहा था। महेंद्र के बेटे अक्षय की तहरीर पर उत्कर्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments