स्वर्गीय राम प्रसाद बहुगुणा स्मृति पुरस्कार चयन हेतु समिति का गठन

0
137

स्वर्गीय राम प्रसाद बहुगुणा स्मृति पुरस्कार चयन हेतु समिति का गठन

देहरादून:  उत्तराखंड में पत्रकारों को दिए जाने वाले सम्मान के लिए राज्य सरकार ने एक समिति का गठन किया है इस समिति में गैर सरकारी सदस्य के रूप में तीन पत्रकारों की नियुक्ति की गई है साल भर में एक बार दिए जाने वाले स्वर्गीय राम प्रसाद बहुगुणा स्मृति पुरस्कार चयन हेतु इस समिति का गठन किया गया है इस बार इस समिति में कई ऐसे पत्रकार भी शामिल हैं जो काफी वरिष्ठ बताए जा रहे हैं
सचिव सूचना डाॅ.पंकज कुमार पाण्डेय ने बताया कि 30 मई, पत्रकारिता दिवस के अवसर पर दिये जाने वाले स्व.रामप्रसाद बहुगुणा स्मृति पुरस्कार चयन हेतु गठित समिति में गैर सरकारी सदस्यों को भी नामित किया गया है।
सचिव सूचना डाॅ.पाण्डेय ने बताया कि समिति में गैर सरकारी सदस्यों के रूप में देहरादून निवासी स्वतंत्र पत्रकार श्री राम प्रताप मिश्र ’साकेती’, जोशीमठ निवासी वरिष्ठ पत्रकार श्री रजपाल बिष्ट एवं देहरादून निवासी वरिष्ठ साहित्यकार श्री प्रकाश थपलियाल को मनोनित किया गया है।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments