Dehradun Twinty lakh Robery Fake Ya True News;देहरादून बीस लाख लूट

0
236

Dehradun Twinty lakh Robery Fake Ya True News: देहरादून बीस लाख लूट, कितनी सही कितनी गलत

देहरादून अज़ब गज़ब तरह से अंजाम दी गयी लूट के बाद पुलिस देहरादून के पाश इलाके में अंजाम दी गयी लूट की वारदात के बाद पुलिस इस मामले को लेकर लूट की वारदात पर अभी शक अंजाम दे रही है सवाल ये भी उठ रहा है जब इतनी बड़ी रकम लेकर जाया जा रहा था तो आशुतोष गुप्ता अकेले ही क्यों गया पुलिस इस मामले को लेकर अभी अपनी जांच का दायरा बड़ा रही है लेकिन देहरादून पुलिस को इस लूट कांड की सच्चाई पता किये जाने में ठंडी में काफी मेहनत करनी पड़ रही है जिस जगह पर वारदात को अंजाम दिया गया है वहाँ पर मंसूरी विधयाक गणेश जोशी,सूचना महानिदेशक पंकज पांडेय का आवास काफी करीब है

Dehradun Twinty lakh Robery

बाइक सवार बदमाश ने मंगलवार को दिनदहाड़े एक निजी कंपनी के कलेक्शन एजेंट से बीस लाख रुपये लूट लिए। वारदात को दिन में एक बजे के करीब कालीदास मार्ग पर उस समय अंजाम दिया गया, जब एजेंट बाइक सड़क किनारे खड़ी थी । अचानक आए बदमाश ने उसकी आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया और बाइक पर टंगा बैग लेकर फरार हो गया। बदमाश की तलाश को पुलिस की आधा दर्जन टीमें गठित की गई हैं। पुलिस एजेंट से भी घटना के बाबत पूछताछ कर रही है। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि वारदात के सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है। डीआइजी पुष्पक ज्योति ने भी घटनास्थल का मुआयना कर पुलिस को वारदात के जल्द खुलासे के निर्देश दिए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेहरू कॉलोनी स्थित रेडियंट कैश मैनेजिंग सर्विस प्राइवेट लिमिटेड शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठानों से कैश कलेक्शन कर उसे बैंक में जमा कराती है। मंगलवार को कंपनी का एजेंट आशुतोष गुप्ता निवासी सहारनपुर चौक जीएमएस रोड से कैश कलेक्शन कर कालीदास मार्ग होते हुए राजपुर रोड की ओर जा रहा था।

शहर कोतवाली के धारा चौकी क्षेत्र में कालीदास मार्ग पर नन्हीं दुनिया विद्यालय के पास बाइक सड़क के किनारे खड़ी कर लघुशंका को चला गया। इस दौरान उसने रुपयों से भरा बैग और हेलमेट बाइक के हैंडिल में ही टांग दिया। तभी पीछे से आए एक बदमाश ने आशुतोष की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंक दिया। मिर्च का पाउडर पड़ने से वह छटपटाने लगा और बदमाश बाइक पर टंगा बैग लेकर फरार हो गया। आशुतोष के चिल्लाने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने कंट्रोल रूम को फोन कर पुलिस को सूचना दी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने आशुतोष को दून अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।
पुलिस इस मामले को लेकर अलग अलग तरह से जांच कर रही है जिसमे आशुतोष गुप्ता के बारे में भी उसकी कुंडली खगाली जा रही है वही इस मामले पर किसी करीबी पर भी पुलिस को वारदात को अंजाम दिए जाने पर शक नज़र आ रहा है जिसको लेकर पुलिस जल्द इस मामले का खुलासा किये जाने की कोशिश में जुटी हुई है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments