सेक्स किया पैसे मांगे तो कर दिया क़त्ल

0
1238

सेक्स किया पैसे मांगे तो कर दी हत्या                   वैसे तो देहरादून में सेक्स की मंडी कई होटलों से लेकर कई बदनाम लोजो में चलती है लेकिन सेक्स के बाद हत्या किये जाने का पहला मामला देहरादून में सामने आया है इस कारोबार में अभी तक हत्या किये जाने का कोई भी मामला देहरादून में नहीं हुआ था लेकिन पुलिस की कहानी में जो खुलासा हुआ है वो सेक्स के सौदे बाजो के लिए एक नया सबक जरूर हो सकता है    देहरादून के पाॅश इलाके नेहरुकालोनी में एक ऐसी घटना घटित हुई है जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। देहरादून के एसपी सदानंद दाते ने बताया कि महिला की आन-आबरु के लिए 4 हजार रुपए की सौदेबाजी की जाती है और उसे 2 हजार रुपए के लिए मौत के घाट उतार दिया जाता है सिर्फ यह मानसिक रोगी ही अपनी हवस मिटाने के लिए कर सकता है आखिर उस महिला की जान की कीमत क्या 2 हजार रुपए लगाई जा सकती है लेकिन लोग पश्चिमी सभ्यता के मोह में अपने को जिस तरह से धकेल रहे हैं उसका नतीजा सामने आ रहा है।

 

आखिर लोग अपनी हवस मिटाने के लिए 2 हजार रुपए में कैसे किसी का कत्ल कर सकते हैं लेकिन यह सच उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में सामने आया है। पैसे देकर सेक्स को लेकर हुई कहासुनी में की गई महिला की हत्या, दून के नेहरूकॉलोनी क्षेत्र में मिली महिला की अर्धनग्न लाश को लेकर दून पुलिस ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं। हत्या सेक्स के लिए पैसों को लेकर हुई बहस में की गई थी। देहरादून के नेहरूकॉलोनी के चकशाह नगर मोहल्ले में स्थित रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में मिली महिला की अर्धनग्न लाश का राज पुलिस ने खोल दिया है।

 

महिला की हत्या पैसे देकर सेक्स को लेकर हुई कहासुनी में हुई थी। उल्लेखनीय है कि गत 30 जून को रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में महिला की अर्धनग्न लाश मिली थी। इसमें पुलिस काफी दिनों से उसकी शिनाख्त करने में जुटी थी। लेकिन काफी दौड़-भाग के बाद पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया है। एसएसपी देहरादून सदानंद दाते ने बताया कि उस रात दो युवकों रजत और अजय के कहने पर महिला उनसे मिलने आई थी। दोनों युवक उक्त महिला के साथ शारिरिक संबंध बनाना चाहते थे।

 

महिला ने रजामंदी के बाद इसके एवज में चार हजार रुपए की मांग की, मगर हत्यारोपी दो हजार पर अड़े हुए थे। जब महिला उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने गुस्से में आकर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वे महिला के शव को वहीं झाड़ियों के पास फेंककर चले गए। पुलिस ने बताया कि महिला का दो बार तलाक हो चुका था। महिला अपने परिवार से अलग रह रही थी। महिला के परिजनों को बुलाकर उनसे भी इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। उधर, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments