देहरादून पुलिस में तबादले

0
127

देहरादून। जनपद पुलिस में बड़े पैमाने पर थानों से पुलिस के तबादले पुलिस कप्तान निवेदिता कुकरेती ने किये है कई थानों में तेज तर्रार पुलिस वालो की तैनाती की गयी है देहरादून जनपद पुलिस में लम्बे समय से तबादलों को लेकर चर्चा चल रही थी जिस पर जनपद पुलिस कप्तान ने सूचि जारी कर दी है।

लंबे समय से देहरादून जनपद में ट्रांसफर का इंतजार कर रहे पुलिस वालों को राहत मिली है जनपद की पुलिस कप्तान ने 30 पुलिस वालो का इधर से उधर तबादला किया है इस तबादले में कई ऐसे पुलिसकर्मी भी शामिल है जिन्हें दूरदराज के इलाकों में तैनाती की गई है वही कुछ को शहरी क्षेत्रों में चार्ज दिया गया है कई प्रतीक्षा सूची में चल रहे लोगों को भी महत्वपूर्ण स्थानों में जिम्मेदारी देकर नवाजा गया है तबादलों को लेकर कई थानों में जगह पाने के लिए जुगत लगाए जाने की भी कोशिश की गयी थी लेकिन अब तबादलों के बाद नयी जगह पर पोस्टिंग तय कर दी गयी है।

देहरादून कोतवाली शिशुपाल नेगी,कोतवाली विकाशनगर महेश जोशी,ऋषिकेश रितेश शाह,कैंट अरुण सैनी,के साथ ही कई थानों में भी ट्रांसफर किया गया है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments