लड़की का अश्लील वीडियो,बलात्कार मामले में पुलिस ने पकड़ा आरोपी

0
274

लड़की का अश्लील वीडियो,बलात्कार मामले में पुलिस ने पकड़ा आरोपी :DEHRADUN POLICE ARRESTD GIRL RAPE CASE पुरानी खबर यहाँ क्लिक कर देखे

देहरादून | लड़की का अश्लील वीडियो बनाये जाने के मामले को लेकर खबर दिखाए जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है भड़ास फॉर इंडिया द्वारा सबसे पहले खबर दिखाए जाने के बाद इस मामले का संज्ञान पुलिस के बड़े अधिकारी द्वारा लिया गया था मामला काफी संगीन होने के कारण पुलिस अभी इस मामले की जांच भी कर रही की कही लड़की को बेचे जाने का कोई ऐसा काम अंजाम तो नहीं दिया गया जिसके कारण इस मामले के तार कही दूसरी तरफ तो नहीं जुड़े हुए है।

भड़ास फॉर इंडिया ने बीते दिनों ”नाबलिक लड़की का बलात्कार फिर बनाया वीडियो”’ नांमक शीर्षक से समाचार प्रकशित किया था जिसका संज्ञान पुलिस के बड़े अधिकारी ने लेने के बाद इस मामले की जांच के लिए कई ख़ुफ़िया पुलिस वालो को लगाया था जिसमे मामला सही पाए जाने पर करवाही कर दोषी की जल्द गिरफ्तार किये जाने के निर्देश दिए गए थे पटेलनगर पुलिस ने मेहुवाला निवासी रामवीर की तरफ से पुलिस को शिकायत दर्ज़ करवाई गयी जिसके बाद पुलिस ने बंटी के खिलाफ बलात्कार, मारपीट,सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज़ कर लिया है वही आरोपी को पुलिस ने पकड़ा लिया है।

पुरानी खबर यहाँ क्लिक कर देखे 

http://bhadas4india.com/sex-mms-girl-dehradun-than-abused/

बताया जा रहा है इस मामले का खुलासा करने वाली महिला पत्रकार अनुराधा सिंह पर भी काफी दवाब बनाया जा रहा था लेकिन महिला पत्रकार ने महिला होने का अपना फ़र्ज़ निभा कर इस मामले को पुलिस के पास लेकर जाया गया तभी इस मामले पर पुलिस करवाही संभव हो सकी और पीड़ित लड़की को इंसाफ मिल सका है।  मेहुवाला निवासी सामाजिक कार्यकर्त्ता आज़ाद अली द्वारा भी इस मामले को पुलिस के बड़े अधिकारी वर्ग के पास पहुंचाया गया था यही नहीं पटेलनगर पुलिस को भी इस मामले पर आरोपी के खिलाफ करवाही किये जाने के लिए कहा गया था उत्तराखंड में लगातार इस तरह के मामलो को लेकर बाहरी लोगो द्वारा यहाँ बिना पुलिस जांच के रहकर अंजाम दिया जाना भी कई तरह के सवालो को जन्म दे रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments