तथाकथित पत्रकारों के झुण्ड को ये मिली नेग

0
448

देहरादून । उत्तराखंड में निकाय चुनाव देहरादून में एक प्रत्याशी के लिए ऐसा मधुमखि का छत्ता बन गया है जिसके यहाँ मीडिया के कई ऐसे तथाकथित लोगो का जमावड़ा लगा रहा जो दीपवाली के दिन से लेकर निकाय चुनाव में प्रचार बंद होने के एक दिन पहले तक चरण परिक्रमा करते नज़र आये देहरादून में तथाकथित पत्रकारों से प्रत्याशी भी इतनी दुरी बना कर रहा जिसको उसके चेलो ने मैनेज किया यही नहीं कई ऐसे तथाकथित पत्रकारों का झुंड भी था जो रोज़ाना वहाँ जाकर घर में दस्तक दिया करता था जिसकी एवज में मोटी रकम मिल जाने का अंदेशा मुँह दिखायी की रस्म का इंतज़ार जब खत्म हुआ तो तथाकथित पत्रकारों के झुण्ड को महज एक हज़ार के नोटों से ही संतोष करना पड़ा।

देहरादून में तथाकथित पत्रकारों का झुण्ड निकाय चुनाव में कई ऐसे प्रत्याशी के पास वार्ड में घूम घूम कर प्रचार करता नज़र आया उनकी टीम देहरादून मीडिया में प्रचार करेगी लेकिन कही समाचार से लेकर कुछ भी नज़र नहीं आया तो इन तथाकथित पत्रकारों के झुण्ड को बैन कर दिया गया लेकिन देहरादून में तथाकथित पत्रकारों के इस झुण्ड ने बरसाती मेढक की तरह काफी उछल कूद मचा कर आखिर नेग मांगे जाने के अपने अभियान को तेज किये रखा।

तथाकथित पत्रकारों का निकाय चुनाव में दीपवाली के गिफ्ट से लेकर कई जगह पर कारोबार काफी अच्छा बताया जा रहा है रोज़ाना होने वाली शाम की दावत से लेकर सारा इंतज़ाम एक खास किया करता था जिसकी शराब का ब्रांड क्या पिलाया जाना है इसको लेकर अच्छी रिचर्स की गयी थी देहरादून में तथाकथित पत्रकारों का इस झुंड से भले ही एक प्रत्याशी ने पीछा छुड़ा लिया हो लेकिन नेग में मिले रकम की पैसे इतने कम होंगे इसको लेकर अब मीडिया के बीच भी चर्चा तेजी से वायरल हो रही है आखिर देहरादून के ऐसे पत्रकारों के हिस्से पर इन तथाकथित पत्रकारों ने डाका जरूर डाला है।

ये खबर भी पढ़े: निकाय चुनाव में नेग मांगते पतरलकार

देहरादून निकाय चुनाव को लेकर शुकवार को प्रचार खत्म हो जायेगा जिसको लेकर असली खबर खोजे जाने के लिए इन बरसाती मेढक वाले तथाकथित पत्रकारों ने गली गली में अपना जाल बिछा दिया है मीडिया के एक सूत्र ने बताया की इस बार निकाय चुनाव में तथाकथित पत्रकारों के झुण्ड ने काफी अच्छा मुनाफा कमाया है जिसको लेकर कई घरो में घी के दिए दीपवाली में जलाये गए है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।