बिल्डर को मदारी बनाकर तथाकथित मीडिया वाले ने बनाया आशियाना

0
86

बिल्डर को मदारी बनाकर तथाकथित मीडिया वाले ने बनाया आशियाना :DEHRADUN NEWS FAKE MEDIA HOUSE


देहरादून उत्तराखंड में एक बिल्डर इन दिनों मीडिया वाले का आशियाना बना रहा है लाखो रूपए की कीमत से बनाये जाने वाले आशियाने को लेकर मीडिया जगत में हलचल तेज हो गयी है देहरादून में कुछ साल पहले ही आए इस तथाकथित मीडिया वाले का नया कारनामा सामने आया है कई मीडिया हाउस को चूना लगाकर उत्तराखंड में उनका भट्ठा बिठा चूका ये तथाकथित मीडिया वाला इन दिनों वैसे तो पैदल बताया जा रहा है लेकिन एक बिल्डर को अपने प्रभाव में लेकर देहरादून में अपना एक आशियाना बनाकर इनदिनों बिल्डर को कुछ अधिकारी के यहाँ पर अपना करतब दिखा कर मदारी बना रहा है।

देहरादून में लबे समय से ये कथित मीडिया वाला अपने कारनामो से मीडिया जगत में चर्चा का विषय बन चूका है उसके कारनामे देहरादून से लेकर कई जगह पर उसकी करतूत का बखान कर चुके है लेकिन अब देहरादून में कैसे एक ठेकेदार को अपना करतब दिखा कर अपना आशियाना बना रहा है इसको लेकर भी सवाल खड़े हो रहे है।  देहरादून मीडिया में इस बात को लेकर भी चर्चा का विषय बना हुआ की आखिर कही से कोई पगार लिए बिना भी किस तरह इस तथाकथित मीडिया वाले का घर का राशन से लेकर दूसरे कामो का खर्चा चल रहा है।

देहरादून में इस ठेकेदार की लक्ष्मी किरणों के सहारे तथाकथित मीडिया वाला अपना कारोबार बढ़ाता जा रहा है खबर ये भी आ रही है जल्द देहरादून के इस ठेकेदार को अपना निशाना बना कर एक न्यूज़ चैनल लाने की तैयारी भी कर चूका है जिसको लेकर कई जगह पर किस तरह इस न्यूज़ चैनल को चलाया जायेगा इसके सपने ठेकेदार को दिखा कर अपना उल्लू सीधा कर रहा है देहरादून में मिल रही खबर पर यकीन करे तो कई जगह पर इस तथाकथित मीडिया वाले ने लोगो की रकम लेकर वापिस नहीं की है और कई जगह पर तो उधारी के पैसो को लेकर अब देनदारी देने से भी कन्नी किनारे करता हुआ नज़र आता है कुल मिलाकर अगर इस तथाकथित मीडिया वाले की सही से जांच हो जाये तो पुलिस को कई तरह की जानकारी हासिल हो सकती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments