हत्याकांड का खुलासा दो आरोपी गिरफ्तार

0
210

देहरादून हत्याकांड का पुलिस ने कुछ ही समय में खुलासा कर दिया है देहरादून में बीते रात थाना डालनवाला के नाला पानी में एक युवक की हत्या को अंजाम दिया गया था जिसमे पुलिस को हत्या के पीछे पुराणी रंजिश का पता चला था जब पुलिस ने मामले का खुलासा किया तो यही कहानी हत्या किये जाने के बाद हत्यारो ने पुलिस को बताई है।

हत्याकांड का खुलासा दो आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार डालनवाला में हुई हत्या का खुलासा करते हुए नालापानी पुलिस ने दो हत्यारो को पकड़ा है पुरानी कहासुनी को लेकर उनके द्वारा उतारा था मौत के घाट इससे पहले राहुल व अवनीश निवासी DL रोड ने हत्या से पहले शराब, पी थी जिसके बाद घर लौट रहे अशवनी को रोक कर मौत के घाट उतार दिया था पुलिस को ये भी पता चला राहुल से थी मृतक अश्वनी की पुरानी रंजिश जिसके कारण इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था
राहुल करता है टेंट का काम जबकि अवनीश करता है पुताई का काम करता है पुलिस ने 24 घंटे में इस मामले का खुलासा किया है।

बता दे की कोतवाली डालनवाला क्षेत्र में एक युवक का सिर ईंट व पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी गई थी । बुधवार देर रात युवक का शव नालापानी चौक के पास नाली में पड़ा मिला था । पुलिस हत्या की वजह पुरानी रंजिश मान रही थी । घटनास्थल के आसपास मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस मृतक के पड़ोसी युवक पर हत्या का संदेह जता रही थी । पुलिस ने इस मामले में एक दर्जन से ज्यादा संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी ।

घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए गए थे बुधवार देर रात कंट्रोल रूम में किसी महिला ने नालापानी चौक के पास एक युवक का शव पड़े होने की सूचना दी थी । डालनवाला पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि शव नाली में पड़ा है और उसका सिर किसी पत्थर या ईंट से कुचला गया है। मृतक की शिनाख्त 22 वर्षीय अश्वनी उर्फ अंडा पुत्र स्व.धर्मपाल निवासी रतन चौक, डीएल रोड, डालनवाला के रूप में हुई थी । थाना डालनवाला में सीऔ डालनवाला जय बलूनी ने मीडिया से वार्ता करते हुए पुलिस ने इस मांमले में आरोपियों को पकड़े जाने का खुलासा किया पुलिस ने दो आरोपी इस हत्याकांड में पकड़े है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।