देहरादून हरियाणा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़

0
179

देहरादून हरियाणा पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ एक की मौत :Dehradun Hariyana Police Attack Mewat

मेवात / हरियाणा। बदमाश को पकड़ने के लिए हरियाणा गयी देहरादून पुलिस के कुछ पुलिस कर्मी और स्पेशल पुलिस को वहाँ के लोगो के विरोध का समाना करना पड़ा है काफी समय से देहरादून पुलिस चोरी किये गए एक शो रूम के मामले को लेकर तलाश में जुटी हुई थी देहरादून में कुछ समय पहले एक चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था जिसको लेकर पुलिस बदमाश की तलाश कर रही थी।

इस मामले में देहरादून पुलिस को एक गाड़ी की भी तलाश थी जिसकी जानकारी देहरादून पुलिस को जब लगी तो पता चला बदमाश शब्बीर मेवात में है जिसके बाद देहरादून पुलिस की एक टीम मेवात के लिए गयी जहा पर मंगलवार को देहरादून पुलिस और बदमाश में पकड़े जाने को लेकर मुठभेड़ हो गयी जिसके बाद जब ये बात वहाँ के लोगो को पता चली तो उन्होंने पुलिस की गोली से शाहिद की मौत का पता चल जाने के बाद पुलिस को घेर लिया।

देहरादून पुलिस को घेरे जाने की जानकारी मिलते ही उत्तराखंड पुलिस के आला अफसरों ने भी पुरे मामले की जानकारी जुटानी शुरू कर दी लेकिन जब तक उत्तराखंड पुलिस के अफसर कुछ कर पाते तब तक मेवात और आस पास के लोगो ने वहाँ पर पुलिस की घेराबंदी कर दी थी जिसके बाद भारी संख्या में वहाँ पर पुलिस बल को तैनात किया गया है।

मेवात जिले के पटाकपुर गांव में बदमाशों को पकड़ने गई उत्तराखंड पुलिस और सीआईए पुन्हाना की संयुक्त टीम की बदमाशों ओर भीड़ से मुठभेड़ हुई थी । मुठभेड़ में गोली लगने से एक युवक की मौत। शव को पुलिस ने नलहड़ मेडिकल कालेज के मोर्चरी में रखवाया।

पुन्हाना से लेकर नलहड़ मेडिकल कालेज में भारी पुलिस बल तैनात। पटाकपुर गांव के लोग पुलिस कार्रवाई से नाराज। पुलिस मामला दर्ज करने में जुटी हुई है मामले का पता चल जाने के बाद वहाँ पर ये मामला राजनैतिक दखल अंदाज़ी वाला बनता नज़र आ रहा है

हरियाणा उत्तराखंड पुलिस और हरियाणा पुलिस की एक साथ हुई कारवाही में बदमाश को पकड़े जाने के लिए आपसी मुठभेड़ हो गयी जिसमे एक की मौत हो गयी है मामले का पता चलते ही देहरादून पुलिस के खिलाफ वहाँ के लोगो ने विरोध शुरू कर दिया था। इस मामले को लेकर जब देहरादून पुलिस के अफसरों से बात करने का प्रयाश किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका उत्तराखंड में पुलिस के आला अफसर इस मामले पर लगातार नज़र रख रहे है पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस पकड़े गए आरोपी को जल्द देहरादून ला सकती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments