देहरादून डीबीएस पीजी कॉलेज में ड्रेस में नज़र आएंगे बच्चे

0
70

देहरादून डीबीएस पीजी कॉलेज में ड्रेस में नज़र आएंगे बच्चे Dehradun dbs collage dress code start 15 auguest देहरादून डीबीएस पीजी कॉलेज में ड्रेस में नज़र आएंगे बच्चे देहरादून डीबीएस पीजी कॉलेज के छात्र-छात्रएं जल्दी ही ड्रेस कोड में नजर जाएंगे। कॉलेज प्रशासन ने इसके लिए छात्र और छात्रओं के लिए फुल ड्रेस निर्धारित कर दी है। यह व्यवस्था 15 अगस्त से प्रभावी होगी। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ओपी कुलश्रेष्ठ ने बताया कि शासन के आदेशानुसार कॉलेज में इसी सत्र से ड्रेस कोड लागू कर दिया गया है।

छात्र-छात्रओं के लिए निर्धारित की गई ड्रेस की छूट केवल प्रत्येक सप्ताह के शनिवार को दी जाएगी। शनिवार को भी छात्रों को शालीन ड्रेस पहननी होगी।1छात्रों के लिए नेवी ब्ल्यू पेंट, लाइट ब्लू शर्ट, कॉलेज का लोगो लगी नेवी ब्लू टाई, ब्लेक शू व लाइट ब्ल्यू मोजे निर्धारित किए गए है। जबकि छात्रओं के लिए नेवी ब्लू सलवार, लाइट ब्ल्यू कुर्ता, कॉलेज का लोगो लगा नेवी ब्ल्यू दुपट्टा, ब्लैक शू व लाइट ब्ल्यू मोजे पहनना अनिवार्य होगा।

कॉलेज में अभी तक प्रथम और दूसरी सेमेस्टर का रिजल्ट नहीं आया है जिस के कारण हज़ारो बच्चे अपनी पढ़ाई नहीं कर प् रहे है जिस को लेकर कॉलेज में भी काफी विरोध हो रहा है वही ड्रेस कोड को लेकर सरकारी शिक्षक अभी भी विरोध कर रहे है जो सरकार के लिए एक नयी बहस का रूप लेता दिख रहा है राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत शिक्षक संघ के साथ इस मामले का रास्ता निकाले जाने के लिए बैठक करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments