डी ए वी कॉलेज में एन एस यू आई की विजय पताका के संकेत dehradun-dav-election-nsui-ayush-gupta-strong

0
864

डी ए वी कॉलेज में एन एस यू आई की विजय पताका के संकेत  

dehradun dav election nsui ayush gupta and abvp rahul fight, after 9years abvp prisdent there. but this election nsui strong 

देहरादून डी बी एस कॉलेज में को मिली अध्य्क्ष पद पर जीत से एन एस यू आई में नयी ऊर्जा का संचार होता नज़र आ रहा है यही नहीं हार का मुह देख रही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के अंदर ऊर्जा की कमी देखी गयी है ऐसा देहरादून में कॉलेज के चुनावो में पहली बार हुआ है! जब भाजपा का ये संघटन कमजोर नज़र आया हो एन एस यू आई ने डी बी एस कॉलेज के चुनावो में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् को भले ही कम वोटों के अंतर से हराया हो लेकिन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् को हुआ नुकसान कही न कही आपसी गुटबाज़ी होने की तरफ भी साफ़ इशारा कर रहा है! देहरादून के डी ए वी कॉलेज में भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् खतरे के निशान पर बना हुआ है खबर है चुनावो में इस बार एन एस यू आई मजबूत नज़र आ रहा है!

dehradun-dav-election-nsui-ayush-gupta-strong

आयुष गुप्ता एन एस यू आई के अध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे है वही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् से राहुल मैदान में है लेकिन इसी गुट के बागी अध्यक्ष पद पर लड़ रहे संजय तोमर ने इस बार चुनावी समीकरण को बिगाड़ दिया है! यही नहीं एन एस यू आई के आयुष गुप्ता को लड़कियों का समर्थन मिलता नज़र आ रहा है कॉलेज में आज सुरु हुए मतदान को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है! की इस बार एन एस यू आई कई सालो से कॉलेज में अध्यक्ष पद पर अपना झंडा जमा कर बैठी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् को मात दे सकती है! संग्राम सिंह पुंडीर के बाद डी ए वी कॉलेज में लगातार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् का अध्यक्ष ही विजयी होता आया है लेकिन इस बार समीकरण एन एस यू आई की तरफ जाते हुए नज़र आ रहे है कॉलेज में आज मतदान हो रहा है!

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments