देहरादून में युवक की हत्या से सनसनी

0
123

देहरादून नगर में हुए एक हत्यकांड को लेकर सनसनी मच गई है मामले को लेकर पुलिस जल्द हत्याकांड को लेकर खुलासे के लिए जुटी है इस मामले में कई लोगो को हिरासत में लेकर पुलिस मामले का पता लगाएं जाने के जुटी हुई है देर रात हुए नालापानी के थाने डालनवाला में एक युवक की हत्या कर सनसनी मच गई थी

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 12/13-9-18 की देर रात्रि कन्ट्रोल रुम के माध्यम से थाना डालनवाला को सूचना मिली कि नालापानी चौक के पास नालापाना रोड़ पर एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है। उक्त सूचना से तत्काल उच्चधिकारीयों को सूचित करते हुये प्रभारी निरीक्षक डालनवाला मय पुलिस बल के मौके पर पहुचे। मृतक व्यक्ति की शिनाख्त अश्वनी उर्फ अण्डा पुत्र स्व0 धर्मपाल निवासी रतन चौक, डी0एल0 रोड़ डालनवाला उम्र 22 वर्ष के रुप मे हुयी। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक ध्याड़ी मजदूरी का कार्य करता था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके पर उपस्थित अधिकारीयों को घटना के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिये गए। मौके पर डाग स्क्वाड तथा एफ0एस0एल0 की टीम को बुलाकर घटनास्थल व आसपास के क्षेत्र से आवश्यक साक्ष्य संकलन की कार्यवाही की गयी। एफ0एस0एल0 की टीम द्वारा प्रारम्भिक जाँच में बताया कि किसी भारी वस्तु से मृतक के सर पर वार कर उसकी हत्या की गयी है। पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है। मृतक के परिजनो की ओर से दी गयी तहरीर के आधार पर थाना डालनवाला में हत्या का अभियोग पंजीकृत किया गया है। घटना के अनावरण हेतु अलग-अलग टीमो को गठित कर आसपास के सी0सी0टी0वी0 फुटेजो को कब्जे में लेकर उनका विश्लेषण किया जा रहा है। साथ ही सभी सम्भावित स्थानो/सदिग्ध व्यक्तियो से पूछताछ व जानकारी की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।