एजेंडा पत्रकारिता का मास्टरमाइंड कौन

0
110

एजेंडा पत्रकारिता का मास्टरमाइंड कौन:Dehradun Agenda Journalism Aginest Cm trivendra Singh Rawat 

देहरादून। उत्तराखंड में सरकार के खिलाफ बागवती खबरों को लेकर कदम ताल करने वाले कथित पत्रकारो की एक लम्बी फौज अपना काम राजनैतिक बैसाखी के सहारे करने में लगी हुई है। जिसका मकसद बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर सनसनी खबरों को परोस कर भ्रामक प्रचार किये जाने का खेल अंजाम दिया जा रहा है इस पूरे कारनामे को अंजाम देने के लिए देहरादून में एजेंडा पत्रकारिता का मास्टरमाइंड अपना करतब दिखा रहा है।

उत्तराखंड में सरकार के खिलाफ बागवती खबरों को लेकर कदम ताल करने वाले कथित पत्रकारो की एक लम्बी फौज अपना काम राजनैतिक बैसाखी के सहारे करने में लगी हुई है जिसका मकसद बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर सनसनी खबरों को परोस कर भ्रामक प्रचार किये जाने का खेल अंजाम दिया जा रहा है।

देहरादून में काफी समय से राज्य सरकार के खिलाफ बागवती झंडा उठा कर ये कथित पत्रकार अपनी कलम का सौदा कर चुके है जिनका अपना जमीर गिरवी रख दिया गया हो। उनसे उत्तराखंड में उम्मीद भी नहीं की जा सकती की वो पीत पत्रकारिता के अपने हाथो को उन राजनैतिक लोगो के सामने गिरवी रख कर अपना करतब दिखा रहे है समय के साथ उत्तराखंड की मीडिया में भी काफी परिवर्तन हुआ है ऐसे में कुछ ऐसे लोगो ने मीडिया में प्रवेश कर यहाँ की पत्रकारिता को पूरी तरह बदनाम कर दिया है।

देहरादून में बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के खिलाफ उनकी विदाई का समाचार एक  खबरिया न्यूज़ पर परोसा गया मुख्यमंत्री को बदले जाने का पूरा समाचार सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जबकि इस तरह की कोई भी जानकारी पुख्ता नहीं हो पायी जिसको लेकर बीजेपी संघठन ने बाकायदा एक प्रेस नोट जारी कर इसका इस तरह की खबरो का खंडन किया गया।

सवाल ये उठ रहा मुख्यमंत्री को बदले जाने के ऐसे गलत समाचार परोसने का मास्टरमाइंड आखिर वो कौन था जिसने इस कारनामे को अंजाम दिया है एजेंडा पत्रकारिता का मास्टरमाइंड कौन है जिसको लेकर भी सवाल उठ रहे है आखिर देहरादून में सरकार के खिलाफ समाचारो को लिख कर एजेंडा पत्रकारिता का मास्टरमाइंड अपने कारनामे को अंजाम दे रहा है राजनैतिक चर्चा के अनुसार एक बीजेपी के नेता का नाम मुख्यमंत्री की दौड़ में दिखा कर आखिर वो कौन है जो राज्य का नया मुख्यमंत्री बनाने को अपनी राजनैतिक सपने को हकीकत में किये जाने में जुटा हुआ है।

भड़ास फॉर इंडिया ने जब प्रकाश पंत को लेकर मुख्यमंत्री बनाये जाने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा की ये सब गलत तरह से पेश किया जा रहा है जबकि उनका नाम लेकर कुछ लोग सोशल मीडिया में पोस्ट कर रहे है जो पूरी तरह गलत है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments