दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह शादी वीडियो

0
218

इटली फ़िल्मी परदे की लव स्टोरी का अब असली जीवन साथी बन जाने के बाद हर कोई दोनों की सबसे पहले फोटो देखे जाने के लिए बेताब नज़र आ रहा है लेकिन अभी इसको लेकर थोड़ा इंतज़ार किया जाना होगा फ़िल्मी सितारों की इस साल की बड़ी शाद्दी में शुमार कोंकणी रीति-रिवाजों से दीपिका-रणवीर अपने परिवार के साथ खुश नज़र आये मेहदी की रस्म के समय दीपिका थोड़ा भावुक नज़र आयी फ़िल्मी सितारों की इस साल की बड़ी शादी का गवाह इटली का लेक कोमो बना है
काफी कम बुलाये गए मेहमानो में वही खास रहे जो हमेशा से दोनों परिवार के खास है शाद्दी वाली जगह पर कोई फोटो फोटो लीक न हो इसके लिए वेडिंग प्लानर ने बाकायदा बैंड हाथ पर टैग करवाए गए थे ताकि कोई दूसरा वहाँ तक नहीं पहुंच पाए।

 

सगाई के दौरान रणवीर सिंह ने मस्ती में ढोल बजाया और दीपिका के साथ नांचे. वहीं, बाद में दोनों ने डीजे पर जमकर डांस किया. इस वीडियो को हलाकि परिवार के कुछ लोगो ने शूट जरूर किया है लेकिन अभी इसको किसी भी साइट पर अपलोड नहीं किया गया है अगले कुछ दिनों तक दोनों का परिवार इटली में रहेगा

 

दोनों 14 नवंबर यानी आज कोंकणी रीति-रिवाजों से शादी हुई जबकि अगले दिन 15 नवंबर को दीपिका-रणवीर पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी करेंगे।

लेक कोमो में शादी के बाद दीपिका-रणवीर बेंगलुरू में 21 नंवबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी देंगे उनके फेन्स अभी कुछ समय तक दोनों को एक साथ देखे जाने के लिए इंतज़ार कर सकते है दीपिका और रणवीर की जोड़ी फ़िल्मी परदे पर कई सालो तक एक साथ नज़र आयी है देखना होगा क्या अपने फैन्स को दोनों क्या आगे भी इसी तरह का मौका देते रहेंगे फ़िल्मी सितारों को लेकर आने वाले समय में दोनों का इंतज़ार करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।