उमेश शर्मा की दीपावली जेल में बनेगी

0
813

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का स्टिंग न कर पाने पर पत्रकार को धमकी देने के मामले में आरोपी एक चैनल के सीईओ उमेश कुमार शर्मा को आज न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। कोर्ट ने उमेश कुमार शर्मा को आगामी 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत पर भेजा है। उमेश शर्मा की गिरफ़्तारी के बाद कई लोगो से लेकर मीडिया का कवच प्रयोग कर रहे दूसरे लोगो पर भी पुलिस से लेकर गृह विभाग को नज़र रखी जनि जरुरी है देहरादून में कई ऐसे मीडिया कवच धारी भी मौजूद है जो फ़ोन पर ख़ुफ़िया कैमरा लगा कर स्टिंग का काम कर रहे है।

ये खबर भी पढ़े : उमेश शर्मा की पूरी कहानी देखे यहाँ

दीपावली का त्यौहार सात नवंबर को होने के कारण इस बार उमेश शर्मा दीपावली जेल में ही मनाएंगे कोर्ट परिसर में कई मीडिया कर्मी से लेकर सभी की नज़र आने वाले फैसले पर तिकी हुई थी जैसे ही कोर्ट ने दीपावली के अगले दिन तक सभी आरोपियों को जेल में भेजे जाने के निदेश दिए उसके बाद ही मीडिया कर्मी से लेकर सभी की भीड़ वहाँ से गायब नज़र आई माना जा रहा है इस मामले को लेकर अब उत्तराखंड में राज्य के मुख्यमंत्री के पास आसानी से कैमरे और मोबाइल फ़ोन ले जाने पर काफी कंट्रोल किये जाने को लेकर राज्य का गृह विभाग भी जल्द बैठक बुलाये जाने की तैयारी कर रहा है
समाचार प्लस के उमेश जे कुमार को गाजियाबाद स्थित उसके घर से उत्तराखंड पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मुकदमा राजपुर थाने में बीती 10 अगस्त को चैनल के ही पत्रकार आयुष गौड़ की तहरीर पर दर्ज किया गया था। गौड़ का आरोप है कि उमेश शर्मा राजनेताओं और अधिकारियों का स्टिंग करता है, लेकिन ये स्टिंग चैनल पर प्रसारित नहीं होते। बल्कि, संबंधित लोगों पर दबाव डालकर स्टिंग के एवज में मोटी रकम वसूली जाती है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।