दीपावली पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा किया उजाला

0
444

दीपावली पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा किया उजाला

देहरादून दीपावली पर जहा चाइना लड़ियो को लेकर बाजार में रौनक फीकी पड़ी है वही प्रदेश के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस भवन में पहुच कर प्रदेश अद्यक्ष किशोर उपध्याय के साथ मिलकर दीपावली के दीपक जलाकर सहीदो को नमन किया। कांग्रेस भवन में आयोजित हुए कार्यक्रम में हरीश रावत ने कहा की सभी को मिलकर विकासः करना है उन्होंने कहा की सब को मिलकर अपने अंदर के अंधेरे को दूर करना होगा एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बद्रीनाथ धाम आने की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन हम उनका राज्य में स्वगत करते है

सत्ता में वापिसी करेगी हरीश रावत सरकार, संजय

वही प्रदेश सह प्रभारी संजय कपूर ने कहा की सरकार और संघटन मिलाकर बेहतर काम कर रहे है और २१०७ में कांग्रेस एक बार फिर उत्तराखंड में अपनी सरकार बना रही है।मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शनिवार को महाराणा प्रताप स्पोटर्स काॅलेज से लोटते हुए रायपुर क्षेत्र में दुकानदारों व क्षेत्रीय जनता से भेंट की तथा उन्होंने दीपावली की शुभकामनाएं दी। उन्होंने ने प्रदेशवासियों को भी दीपावली, गोवर्धन पूजा और भैयादूज की बधाई दी है। मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि दीपावली प्रकाश का पर्व है। इस त्यौहार पर हमें सभी के स्वस्थ, सुखी व समृद्ध जीवन की कामना करनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने लोगों से आह्वान किया है कि सभी लोग दीपावली पर आतिशबाजी को हतोत्साहित करके पर्यावरण को बचाएं तथा ध्वनि एवं वायु प्रदूषण को रोकने में मददगार बने। मुख्यमंत्री श्री रावत ने गोवर्धन पूजा और भैयादूज के पावन पर्व पर भी प्रदेशवासियों, विशेष रूप से महिलाओं को हार्दिक बधाई दी है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments