फ्लाईओवर में मौत की राइडिंग

0
164

फ्लाईओवर में मौत की राइडिंग

देहरादून: उत्तराखंड के युवाओं पर लगातार देर रात तक पार्टियों का असर सिर चढ़कर बोल रहा है यही वजह है कि रोजाना देर रात तक चलने वाली दावतों में अक्सर कई युवा मौत की नींद सो चुके हैं. लगातार देहरादून में पाश्चात्य संस्कृति की झलक के साथ-साथ देर रात तक चलने वाले पार्टी में युवा मदहोश होकर सड़कों पर निकलते हैं. देश की युवा पीढ़ी माने जाने वाले यह नवयुवक अब देहरादून से लेकर कई जगहों पर नशे के आगोश में समाते हुए जरूर मिल जाएंगे लेकिन सड़क पर नशे की हालत में राइडिंग करना भी आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. यह खबर हम आपको देहरादून में बढ़ती युवाओं के बीच नशे की उस लत को लेकर लिख रहे हैं जिसका मकसद ना तो किसी की भावनाओं को भड़काना है और ना ही किसी की भावनाओं को आहत करना है. हम सिर्फ नशे के खिलाफ अपनी इस मुहिम के माध्यम से युवाओं को आगाह कर रहे हैं कि वह नशे की हालत में राइडिंग का शौक छोड़ दे. खबर देहरादून के थाना कोतवाली से आ रही है जिसमें बल्लीवाला फ्लाईओवर में मौत की राइडिंग करता यह युवक अपनी जीवन लीला को समाप्त कर चुका है. इस राइडिंग के पीछे भी देर रात तक पार्टी के आयोजन से लौटने के बाद हादसा होने की जानकारी मिली है

मध्य रात्रि को बल्लीवाला फ्लाईओवर पर एक बाईक अनियन्त्रित होकर पैराफिट से टकराई तथा एक युवक व युवती के गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायल युवक-युवती को अस्पताल पहुंचाया गया। महंत इन्द्रेश अस्पताल में उपचार के दौरान घायल युवती की मृत्यु हो गई तथा युवक का ईलाज चल रहा है। उक्त युवती बंजारावाला में किराये के मकान पर रहकर राजपुर रोड स्थित संस्थान से BSC MLT का कोर्स कर रही थी तथा कल रात को अपने मित्र की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिये दुर्गा विहार बल्लूपुर स्थित उसके घर पर आई थी।

पार्टी समाप्त होने के बाद युवती के मित्र का भाई अपनी काले रंग की एवेंजर बाईक UK07-DE-5805 से युवती को वापस बंजारावाला छोडने के लिये जा रहा था कि बल्लीवाला फ्लाईओवर पर चढते वक्त ही बाईक अनियन्त्रित होकर पैराफिट से जा टकराई । बाईक सवार देहरादून में प्राईवेट जॉब करता है।
**मृतका का नाम पता** -– अमिता घिल्डियाल पुत्री आनंद घिल्डियाल निवासी ग्राम बौराडी न्यू टिहरी, उम्र 22 वर्ष ।
**घायल का नाम पता** -विपुल पाण्डे पुत्र जगदम्बा निवासी दूंगीधार न्यू टिहरी हाल निवासी 21 दुर्गा विहार बल्लूपुर चौक, देहरादून उम्र 28 वर्ष।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।