दशहरा से पहले यहाँ क्यों मनी दीपावली

0
451

दशहरा से पहले यहाँ क्यों मनी दीपावली            हरिद्वार की बेटी वंदना कटारिया के भारतीय महिला हॉकी टीम का कप्तान बनने से औरंगाबाद गांव में खुशी की लहर दौड़ गई। वंदना के परिजनों, रिश्तेदारों और परिचितों ने मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया। वंदना के पिता नाहर ¨सह और माता सोरण देवी ने लोगों की बधाई स्वीकार की।

महिला हॉकी टीम की सदस्य वंदना कटारिया के कप्तान बनने की खबर टीवी पर प्रसारित होते ही ग्राम औरंगाबाद के घर-घर में जश्न मनाया गया। गांव की बेटी के कप्तान बनने की खुशी लोगों में इस कदर थी कि बच्चे, महिलाएं, पुरुष एवं वंदना कटारिया के भाई-बहन सड़क पर आकर खुशी से नाचने लगे। दशहरा से पहले ही गांव में दिवाली मनाई गई। वंदना कटारिया के घर के बाहर पटाखे फोड़े गए। जमकर आतिशबाजी की गई।

सोशल मीडिया के माध्यम से वंदना कटारिया के कप्तान बनने का मैसेज भेजने का दौर शुरू हो गया। दोपहर में बधाइयां देने वालों कीसंख्या कम थी, वहीं सायं होते हो यह संख्या बढ़ गई। सरकारी व निजी इकाइयों में काम करने वाले छुट्टी के बाद वंदना कटारिया के घर पहुंचे। इस दौरान मिठाइयां व लड्डू खिलाकर एक दूसरे को बधाइयां दी गईं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments