सी आर पी एफ जवानो ने किया लड़की से रैप मुकदमा दर्ज़

0
880

पुलिसकर्मी ने  किया खाकी को  दागदार प्रेम जाल में फंसा कर  नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म            सीआईएसएफ देहरादून में तैनात है आरोपी जवान

 

देहरादून:  हरिद्वार जिले के लक्सर निवासी के नाबिलग लड़की पाने प्रेम जाल में फंसा कर सीआईएसएफ के एक सिपाही ने देहरादून बुलाकर अपने एक और साथी के साथ मिलकर नाबलिग के साथ दुराचार किया। पीड़िता के परिजनों  की ओर से लक्सर कोतवाली में आरोपी सिपाही के खिलाफ तहरीर दी गयी जिसके बाद पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को  दून स्थानांतरित करने की तैयारी की जा रही है। गौरतलब है लक्सर कोतवाली पुलिस के मुताबिक  रायसी चौकी क्षेत्र के एक गांव की सत्रह वर्षीय  किशोरी  इंटर की छात्रा है।  पिछले कुछ समय  किशोरी का  टाडा पट्टी भगवानपुर के एक युवक अंकित सैनी से मोबाइल फोन के जरिए प्रेमप्रंसग चल रहा था। वह सीआईएसएफ देहरादून में तैनात है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित छात्रा 17 जून को अपने भाई के साथ धारीवाला गांव में अपनी बुआ के घर गई थी। 19 जून को वह हरिद्वार गई और वहां अपने प्रेमी के साथ देहरादून चली गई। पीड़ित किशोरी ने आरोप  लगाया  कि देहरादून आईएसबीटी के पास  अंकित ने अपने एक साथी देवेंद्र को भी अपने साथ ले लिया। इसके बाद दोनों उसे एक मकान में ले गए जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद छात्रा ने परिजनों को घटना से अवगत कराया। इसके बाद परिजन उसे घर लेकर आए। युवती की आपबीती सुनने के बाद परिजन मंगलवार देर रात कोतवाली लक्सर पहुंचे जहां उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल जयदेव आर्य ने बताया कि मामला देहरादून से जुड़ा होने के कारण जीरो एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों आरोपी सीआईएसएफ के जवान हैं। दोनों के खिलाफ जीरो एफआईआर करने के बाद मामले को देहरादून पुलिस को स्थानांतरित किया जा रहा है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments