सेमीफाइनल में पहुंची पैंथर्स की टीम,आज का हीरो ये रहा: Semifinal team Panthers

0
75

सेमीफाइनल में पहुंची पैंथर्स की टीम,आज का हीरो ये रहा: Cricket Semifinal team Panthers

 

देहरादून, 22 नवंबर, 2017। विजय जोशी के नाबाद 54 रन के सहारे पैथंर्स ने लॉयंस को 58 रन से पराजित कर अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में प्रवेश किया, दूसरे मैच में जगुआर ने राइनो को 4 विकेट से शिकस्त दी।

उत्तरांचल प्रेस क्लब की तरफ से पुलिस लाईन स्टेडियम में आयोजित की जा रही प्रतियोगिता में पैथंर्स ने लगातार दो लीग मैच जीतकर अंतिम चार में जगह बनाई। पहले बल्लेबाजी कर लॉयंस ने निर्धारित आवरों में 9 विकेट खोकर 177 रन बनाए।। सलामी बल्लेबाज प्रवीन बहुगुणा ने 23 और रविन्द्र बड़थ्वाल ने 17 रन बनाकर टीम को अच्छी शुरूआत दी। वन डाउन आए विजय जोशी ने एक छोर पर जमकर खेलते हुए नाबाद 54 रन बनाए। दूसरे छोर पर सुबोध भट्ट ने 15 और सोबन सिंह ने 21 रन का योगदान दिया। लॉयंस की तरफ से राजेश जुयाल ने 3 विकेट लिए, भूपेन्द्र राणा, संजीव कंडवाल, अभय कैन्तुरा और अजय ने 1-1 विकेट लिए, जीत के लिए 178 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरे लॉयंस के सलामी बल्लेबाज अजय भट्ट और अजय कैन्तुरा ने टीम को शानदार शुरूआत दी, एक समय दोनां बल्लेबाज टीम को काफी अच्छी स्थिति में ले गए थे, लेकिन अभय कैंन्तुरा के 44 रन के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद टीम संभल नही सकी और सभी बल्लेबाज कुल 119 रन पर ढेर हो गए। अजय भट्ट ने 36 रन का योगदान किया। पैथंर्स की तरफ से कप्तान विकास गुसांई ने 3 विकेट चटकाए। विजय जोशी और हिमांशु जोशी ने 2-2 विकेट लिए। मैच में विजय जोशी बेस्ट बेट्समैन और विकास गुसांई बेस्ट बॉलर रहे।

इससे पहले खेले गए मैच में जगुआर ने राइनो को 4 विकेट से हराया। राइनो ने पहले बल्लेबाजी की और संजय नेगी ने शानदार नाबाद 46 रन बनाए, प्रदीप फरस्वाण ने 15 रन का योगदान किया। बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई के अंक को नही छू सका और पूरी टीम 99 रन पर ढेर हो गई। जगुआर के मनोज जायड़ा ने प्रतियोगिता की पहली हैट्रिक बनाकर कुल 5 विकेट लिए, नवीन थलेड़ी, स्पर्श घिल्ड़ियाल और नवीन कुमार ने 1-1 विकेट लिए। जगुआर ने जीत का लक्ष्य 17.4 ओवर में 4 विकेट शेष रहते हासिल किया, सलामी बल्लेबाज किशोर ने 26 रन बनाए। जबकि अंकित ने 20, स्पर्श ने 8 और मनोज ने नाबाद 8 रन बनाए। राइनो की तरफ से राजीव गुप्ता और चेतन गुरूंग ने 2-2 विकेट लिए, महेश पांडे और प्रदीप ने 1-1 विकेट लिए। मैच में संजय नेगी बेस्ट बेट्समैन और मनोज बेस्ट बॉलर रहे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments