महिला दरोगा का थाने वाला वीडियो वायरल

0
378

उधमसिंहनगर। बीजेपी रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल का महिला दरोगा से कोतवाली में उलझते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल महिला दरोगा से मार पीट किये जाने को लेकर बात कर रहे है मामले पर पुलिस के अफसरों ने जांच किये जाने पर कारवाही किये जाने की बात कही है जब इस बारे में रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल से बात करनी चाही तो उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका।

उधम सिंह नगर के रुद्रपुर बीजेपी विधायक का कुछ दिन पूर्व एक पुराना वीडियो भी वायरल किया गया था जिसमे वो एक राजनेता पर कई तरह के आरोप लगाकर छात्र संघ चुनाव को लेकर आज़ाद होकर काम किये जाने की बात कह रहे थे रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने अपने राजनैतिक विरोधी कांग्रेस के पूर्व विधयाक तिलक राज पर अपने पुराने वीडियो को वायरल किये जाने का आरोप लगाया था।

बता दें कि शुक्रवार शाम सीपीयू की महिला उप निरीक्षक अनीता गैरोला इंदिरा चौक पर वाहनों की चेकिंग कर रही थीं। इसी बीच बिना हेलमेट नशे में धुत रामपुर निवासी राजवीर को रोक लिया गया, इसे लेकर इंदिरा चौक पर जमकर धक्का मुक्की और हंगामा हुआ। आरोप था कि सीपीयू ने राजवीर की पत्नी रेनू से भी मारपीट की। इसके बाद पुलिस राजवीर और उसकी पत्नी को लेकर कोतवाली पहुंच गए। पता लगते ही विधायक राजकुमार ठुकराल समर्थकों के साथ कोतवाली आ गए। आरोप है कि वह महिला उप निरीक्षक पर बिफर पड़े। यह देख कोतवाल कैलाश भट्ट ने विधायक ठुकराल को अलग किया। शनिवार को कोतवाली में महिला उप निरीक्षक से अभद्रता का वीडियो वायरल हो गया। मामला एसएसपी डॉ. सदानंद दाते तक पहुंचा तो उन्होंने जांच के निर्देश दे दिए।

लगातार रुद्रपुर बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल के कुछ समय में ही कई वीडियो चर्चा का विषय बने हुए है जिसको लेकर अलग अलग तरह की बातें भी सामने आ रही है सत्ता में बीजेपी सरकार होने के बाद भी बीजेपी विधयाक के वीडियो को लेकर कांग्रेस इसको मुद्दा बनाये जाने के लिए तैयारी में भी जुटी हुई है आगामी विधानसभा सत्र में ये मामला गरमा सकता है कांग्रेस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसको लेकर कांग्रेस के नेताओं ने मंथन किया है रुद्रपुर बीजेपी विधयाक राजकुमार ठुकराल कांग्रेस नेता तिलक राज को दो बार विधायक का चुनाव हरा चुके है जिसके कारण तिलक राज रुद्रपुर बीजेपी विधयाक ठुकराल के राजनैतिक विरोधी माने जाते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।