कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा 23 को अल्मोड़ा में

0
280

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा 23 को अल्मोड़ा में

देहरादून आखिरकार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के उत्तराखंड दौरे का कार्यक्रम तय हो गया है। राहुल 23 दिसंबर को दून के बजाय अल्मोड़ा में पार्टी की रैली को संबोधित करेंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राहुल की जनसभा की तैयारी को छह सदस्यीय समिति गठित की है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली को लेकर छाया कुहासा छंट गया है। बीते दिनों प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने 23 दिसंबर को दून या राज्य के अन्य स्थान पर राहुल की रैली की संभावना जताई थी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी दून में इस जनसभा को परेड मैदान में कराने के लिए हाथ-पांव मार रही थी। राहुल के दौरे को लेकर अनिश्चितता पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी कहा था कि यह कार्यक्रम जल्द तय किया जाएगा। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी ने बताया कि राहुल गांधी 23 दिसंबर को अल्मोड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को कामयाब बनाने के लिए पूर्व सांसद महेंद्र सिंह पाल, प्रदेश उपाध्यक्ष भगीरथ भट्ट, पूर्व विधायक करन महरा, खजान पांडेय, मोहन पाठक, सुषमा किरन व अमित जोशी को जिम्मेदारी सौंपी गई है। उक्त सभी पदाधिकारी 20 दिसंबर तक अल्मोड़ा पहुंचकर स्थानीय नेताओं के साथ जगह-जगह तैयारी बैठकें करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments