कांग्रेस उम्मीदवार निकाय लिस्ट

0
1544

देहरादून: उत्तराखंड निकाय चुनाव में कांग्रेस ने अपने नियम नगर पंचायत और नगर पालिका अध्यक्षों की सूची जारी कर दी है. देहरादून मेयर सीट पर पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल हल्द्वानी इंदिरा हृदय के सुपुत्र सुमित हृदेश के साथ साथ कांग्रेस की सूची में कई ऐसे दिग्गज भी शामिल हैं जिनको चुनावी मैदान में उतारा गया है. भाजपा के बाद जारी इस सूची में कई ऐसे नाम भी शामिल है जिनका राजनीतिक वजन काफी अधिक है. कांग्रेस की जारी सूची में कई जगहों पर विरोध के स्वर भी देखने को मिल रहे हैं लेकिन इसे दरकिनार करते हुए कांग्रेस ने अपने निकाय चुनाव के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है.

उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा राज्य के नगर निगम, नगर पालिका परिषद एवं नगर पंचायतों के अध्यक्ष पदों पर पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री प्रीतम सिंह जी के निर्देश पर प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सूर्यकान्त धस्माना द्वारा जारी सूची में 6 नगर निगम, 37 नगर पालिका परिषद एवं 36 नगर पंचायतों के अध्यक्षों की घोषणा की गई हैः- (सूची संलग्न है)

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।