कांग्रेस अति पिछड़ा वर्ग प्रकोश्ठ सयोजक बने एडवोकेट चन्द्रशेखर

0
428

कांग्रेस अति पिछड़ा वर्ग प्रकोश्ठ सयोजक बने एडवोकेट चन्द्रशेखर
देहरादून प्रदेष कांग्रेस अध्यक्ष किषोर उपाध्याय जी द्वारा कांग्रेस पार्टी संगठन की मजबूती के लिए एडवोकेट चन्द्रषेखर कष्यप कोे प्रदेष कांग्रेस कमेटी के अति पिछड़ा वर्ग प्रकोश्ठ का प्रदेष संयोजक नियुक्त किया है। वहीं पार्टी संगठन का विस्तार करते हुए राज सिंह एवं धर्म सिंह चौहान को प्रदेश सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेष कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोषी ने बताया कि प्रदेष अध्यक्ष किषोर उपाध्याय जी द्वारा अति पिछड़ा वर्ग के लोगों को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने के उद्देष्य से चन्द्रषेखर कष्यप को प्रकोश्ठ की जिम्मेदारी सौंपी गई है तथा उनसे अपेक्षा की है कि वे प्रदेष में अति पिछड़ा वर्ग प्रकोश्ठ के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के गौरवमयी इतिहास के अनुरूप श्रीमती सोनिया गांधी जी एवं राहुल गांधी जी की नीतियों केा जन-जन तक पहुंचाते हुए पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments