कांग्रेस श्रम प्रकोष्ठ की उत्तराखंड कार्यकारिणी भंग

0
739

कांग्रेस श्रम प्रकोष्ठ की उत्तराखंड कार्यकारिणी भंग

देहरादून कांग्रेस श्रम प्रकोष्ठ के नए बने प्रदेश अद्यक्ष प्रेम नन्द महाजन ने पूर्व में बनी कार्यकारणी को तत्काल प्रभाव से भंग कर दिया है उन्होंने कहा की नयी कार्यकारिणी का विस्तार फरवरी महा तक किया जायेगा जिस में प्रदेश भर के अंदर नए मजदूर हितो के लिए काम कर रहे कांग्रेसी लिए जायेगे महाजन ने भड़ास फॉर इंडिया से वार्ता करते हुए कहा की वो राज्य के अंदर कांग्रेस को मजबूत करने के लिए नयी ऊर्जा से काम कर रहे है और कांग्रेस अद्यक्ष किशोर और मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जो जिम्मेदारी दी है उस को मजबूती के साथ आगे बड़ा रहे है बता दे की नए प्रदेश अद्यक्ष को लेकर बीते दिनों कार्यभार प्रदान किया गया था और तभी से पुरानी टीम काम कर रही थी
bhadas4india देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल www.bhadas4india.com की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।