कांग्रेस ने जारी की उत्तराखंड प्रत्याशियों की लिस्ट

0
641

कांग्रेस ने जारी की उत्तराखंड प्रत्याशियों की लिस्ट
देहरादून कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए 63 पदों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए। हालांकि अभी बाकी सात पदों पर प्रत्याशी घोषित करना बाकी है। चौंकाने वाली बात यह है कि मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दो सीटों से चुनावी ताल ठोकेंगे।इस समीकरण के बाद उधमसिंह नगर में कांग्रेस के अंदर राजनैतिक तूफान तेज़ हो गया है वही कई कांग्रेसी जिन को टिकेट नहीं मिला है उन्होंने विरोध का रास्ता अपना लिया है
भाजपा ने सभी 70 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। वहीं, कांग्रेस ने लंबे इंतजार के बाद अपने 63 पदों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए। टीपीएस रावत को लैंसडोन सीट से उतारा गया है। वहीं, कोटद्वार सीट पर सिटिंग विधायक सुरेंद्र सिंह नेगी उतारे गए हैं। वहीं, सीएम हरीश रावत किच्छा और हरिद्वार ग्रामीण दोनों जगहों से चुनाव लड़ने उतरे हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments