कांग्रेस में अनुसाशन तार तार देखे ऐसी हुई पिटाई

0
1766

देहरादून। उत्तराखंड निकाय चुनाव के टिकट बटवारे के बाद बीजेपी कांग्रेस में अनुसाशन कुछ लोगो द्वारा तार तार किया जा चूका है लेकिन इस मामले को लेकर अभी तक बीजेपी और कांग्रेस की अनुसाशन समिति ने किसी को कोई नोटिस जारी नहीं किया है देहरादून के कांग्रेस भवन में राज्य कार्यक्रम समन्वयक व पूर्व दर्जाधारी राजेंद्र शाह ने बीजेपी नेताओं को कांग्रेस में लाये जाने का विरोध करते हुए कांग्रेस के नेताओं पर आरोप लगाते हुए हंगामा किया था यही नहीं उनके द्वारा इसकी शिकायत राहुल गाँधी से किये जाने की बात भी कही गयी थी।

 

राजीव भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस के राज्य कार्यक्रम समन्वयक व पूर्व दर्जाधारी राजेंद्र शाह ने पूर्व विधायकों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। मौका देख रुष्ट कई कार्यकर्ताओं ने भी नारेबाजी शुरू कर दी। कांग्रेस कार्यालय में हंगामा होते देख जमावड़ा लग गया था। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के साथ भी कुछ बीजेपी महिला सहित टिकट बटवारे को लेकर विरोध समांने आया था लेकिन इस मामले को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो रमेश पोखरियाल निशक के साथ कुछ महिला बीजेपी कार्यकर्ता के साथ बात करते हुए नज़र आये थे।

देहरादून कांग्रेस भवन में आज उस समय हंगामा हो गया जब टिकट बटवारे के बाद कांग्रेसी आपस में उलझ गए इतना विवाद बड़ा जिसमे कांग्रेसी आपस में एक दूसरे की पिटायी करते भी नज़र आये सोशल मीडिया से लेकर कांग्रेसी नेता की पिटाई वाला ये वीडियो वायरल हो गया है जिसमे अब इस मामले को लेकर कांग्रेस का विवाद बढ़त लेता हुआ नज़र आएगा चुनाव में वैसे विवाद कोई नई बात नहीं होती लेकिन अब ये विवाद आने वाले दिनों में कोई नया गुल खिला सकता है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।