पीडीएफ कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव,टम्टा

0
321

पीडीएफ कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ेगी चुनाव,टम्टा
उत्तरकाशी कांग्रेस के राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा कि पीडीएफ कांग्रेस का मुसीबत का साथी है। जब भाजपा ने धन-बल पर सरकार को गिराने की कोशिश की तब पीडीएफ सरकार के साथ खड़ा रहा है। पीडीएफ और कांग्रेस के बीच सही तालमेल है। आगामी विधानसभा चुनाव में पीडीएफ को साथ लेकर कांग्रेस चुनाव लड़ेगी।

उत्तरकाशी के ज्ञानसू में आयोजित कांग्रेस अनुसूचित जाति के सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदीप टम्टा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा फूट डालने का काम किया है। हमेशा भाजपा दलित विरोधी रही है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से भाजपा के नेताओं में दलित प्रेम उमड़ा है।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने दलित वर्ग के छात्रों की 162 करोड़ की छात्रवृति को रोक के रखा है। अगर भाजपा दलित हितैशी होती तो दलित छात्रों की छात्रवृति को नहीं रोकती। प्रदीप टम्टा ने कहा कि भाजपा दलितों के बीच जाकर गलत बयानबाजी कर रही है। इस लिए उन्हें इस तरह के सम्मेलनों को आयोजित कराना पड़ रहा है। जिससे वे भाजपा के द्वारा फैलाए गए दुष्प्रचार को रोक सकें।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments