उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत है भगवान कृष्ण

0
95

उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत है भगवान कृष्ण:Cm Uttarakhand Lord Krishna Video

 

देहरादून।  कोई भी राजा प्रजा के लिए भगवान का रूप होता है लेकिन उत्त्तराखंड की सत्ता के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को आखिर इस महिला ने भगवान कृष्ण की तरह उदार ह्रदय वाला क्यों कहा है इसका जवाब आपको ये वीडियो सुन कर हो जायेगा ये उसी महिला की बहन है जिसको लेकर कई दिनों तक मीडिया के कुछ लोगो ने राजनैतिक तमाशा बनाये रखा है।

उत्तराखंड में उत्तरापंत प्रकरण पर राजनैतिक तमाशे के बाद इस मामले पर राजनीती नहीं किये जाने की बातें कह कर उनकी बहन विजया पंत तुली ने मीडिया से बात करते हुए कही देहरादून में उत्तराँचल प्रेस क्लब में मीडिया से वार्ता करते हुए उनकी बहन ने कहा की एक राज्य के मुख्यमंत्री को कृष्ण भगवान की तरह बड़ा दिल करके इस मामले पर अपना नजरिया समाने रखना चाइये।

विजय पंत तुली ने कहा की इस मामले को लेकर राजनैतिक रूप दिया गया जबकि इसको ये रूप नहीं दिया जाना चाइये था इस प्रकरण पर वो राज्य के मुख्यमंत्री से अगर जरुरत पड़ी तो उनके पास जाने को तैयार है लेकिन अभी तक वहाँ से कोई फ़ोन बुलावे के लिए नहीं आया है उन्होने कहा की राज्य के मुख्यमंत्री को इस मामले पर बड़ा ह्रदय करके सामने आना जरुरी है।

इस पुरे प्रकरण पर उनका परिवार इसका राजनैतिकरण किये जाने पर दुखी है जब इस मामले को लेकर इसका राजनीती करने वाले लोगो से कोई मतलब नहीं था लेकिन इसके बाद भी उनको उम्मीद है की राज्य के मुख्यमंत्री उनकी बहन के साथ क्षमा दान देकर जरूरी इन्साफ करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments