मुख्यमंत्री ने किया मीडिया सेन्टर का निरीक्षण,आधुनिक उपकरणों से होगा लैस

0
259

मुख्यमंत्री ने किया मीडिया सेन्टर का निरीक्षण,आधुनिक उपकरणों से होगा लैस Cm Travendra Rawat Visit Media Center मुख्यमंत्री ने किया मीडिया सेन्टर का निरीक्षण,आधुनिक उपकरणों से होगा लैस देहरादून मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोमवार को सचिवालय स्थित निर्माणाधीन मीडिया सेन्टर का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया सेन्टर में आधुनिक उपकरणों और संसाधनों की व्यवस्था की जाए, जिससे मीडिया प्रतिनिधियों को सूचनाओं के प्रेषण में सहायता मिल सके। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने महानिदेशक सूचना पंकज कुमार पाण्डेय को निर्देश दिये कि अवशेष कार्य को शीघ्र पूरा कर लिया जाए।

महानिदेशक, सूचना श्री पाण्डेय ने कहा कि 481.35 लाख रूपये की लागत से बन रहे मीडिया सेंटर में सभी आवश्यक संसाधनों की व्यवस्था की जायेगी। सूचनाओं के त्वरित आदानप्रदान के लिए मीडिया सेन्टर में आधुनिक तकनीक के कम्प्यूटर व वाईफाई कनेक्टिविटि की व्यवस्था के साथ ही अन्य आवश्यक सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जायेंगी। मीडिया सेंटर में प्रेस वार्ताओं हेतु लगभग 200 की सीटिंग क्षमता का एक आधुनिक हॉल भी बनाया जा रहा है। बता दे की मीडिया सेंटर काफी समय से निर्माण कार्य होने के कारन बंद है जिसको लेकर वर्तमान समय में देहरादून मीडिया के लोगो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जल्द राज्य के मुख्यमंत्री सचिवालय मीडिया सेंटर की ओपनिंग करेंगे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments