मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत बजरंगबली की गदा उठा कर जब बन गए हनुमान

0
108

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत बजरंगबली की गदा उठा कर जब बन गए हनुमान CM TRAVENDRA RAWAT NOW BAJARANG BALI PHOTO

CM TRAVENDRA RAWAT NOW BAJARANG BALI PHOTO
देहरादून विजय दशमी पर राज्य के मुख्यमंत्री बजरंगबली की गदा उठा कर कुछ समय के लिए हनुमान बन गए उत्तराखंड में राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत देहरादून में बन्नू बिरादरी द्वारा आयोजित दशहरा कार्यक्रम में उनका बजरंगबली की गदा लेकर फोटो शूट सोशल मीडिया में वायरल हो गया है ऐसा पहला अवसर है जब राज्य के मुख्यमंत्री के बजरंबली की गदा को उठा कर अपने राजनैतिक विरोधी कैंप को कुछ सन्देश देने का काम किया है सरकारी प्रेस नोट की खबर के अनुसार मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत शनिवार को परेड ग्राउण्ड में बन्नू बिरादरी दशहरा कमेटी द्वारा आयोजित दशहरा महोत्सव में शामिल हुए। मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने रिमोट का बटन दबाकर रावण, मेघनाथ और कुम्भकर्ण के पुतलों का दहन किया। विजयदशमी की बधाई व शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि दशहरा हमारी भारतीय परंपरा है।

यह देश की मजबूती, आपसी भाईचारे व सांप्रदायिक सौहार्द का भी त्यौहार है। उन्होंने कहा कि ’’मैं समझता हूं कि यह पर्व निश्चित रूप से राज्य के लिए नई शुरुआत साबित होगा’’। उन्होंने कहा कि यह पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के साथसाथ भारतीय परंपरा का त्यौहार है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज रावण को जलाने की परम्परा पूरे देश में मनाई जा रही है, लेकिन इसके साथसाथ हमें अपने अहंकार को भी जलाने की आवश्यकता है साथ ही आपसी सौहार्द को बढ़ाने की आवश्यकता है। बन्नू बिरादरी दशहरा कमेटी को मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र द्वारा 1.50 लाख रूपये दिये जाने पर संरक्षक बन्नू बिरादरी हरीश बिरमानी ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विधायक हरबंश कपूर, खजान दास, गणेश जोशी एवं पूर्व विधायक एवं पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments