जवानों की गोलियां खाने के लिए तैयार रहें

0
325

जवानों की गोलियां खाने के लिए तैयार रहें:Cm Raman Singh Warns Naxalites Says Killed By Jawans

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ लगातार सरकार उनके खिलाफ कारवाही को लेकर अपने राज्य की पुलिस के मनोबल को बढ़ाये जाने के लिए आगे आती रही है छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ कार्यवाही में कई पुलिस वाले शहीद भी हुए है लेकिन इसके बाद भी लोगो में पुलिस भर्ती को लेकर जोश कम नहीं हुआ है छत्तीसगढ़ में नक्सलियों को लेकर अब पुलिस महकमे सशस्त्र बल (सीएएफ) में पहली बार 345 महिला पुलिसकर्मी प्रशिक्षण के बाद कई जगह पर तैनात नज़र आएगी।

जवानों की गोलियां खाने के लिए तैयार रहें

सशस्त्र बल (सीएएफ) में पहली बार 345 महिला पुलिसकर्मी प्रशिक्षण के बाद नक्सलियों के खिलाफ मैदान में होगी राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह भी नयी पुलिस में शामिल होने वाले जवानो को उनका मनोबल बढ़ाते हुए नज़र आये है राज्य में पहला अवसर होगा जब इतनी बड़ी संख्या में यहाँ महिला पुलिस कर्मी नज़र आएगी बता दे की यहाँ पर नक्सलियों के खिलाफ काफी समय से उनको समाज की मुख्या धारा में शामिल करवाए जाने के प्रयास किये गए लेकिन नक्सलियों ने सरकार की किसी भी बात का कोई जवाब नहीं दिया अब राज्य सरकार के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने नक्सलियों को आत्मसमर्पण करें या फिर जवानों की गोलियां खाने के लिए तैयार रहें। वाला बयान दिया है जिसके बाद राज्य में पुलिस बल भी नयी ऊर्जा और मनोबल बढ़ने से सक्रिय होता हुआ नज़र आएगा।

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ अंतिम दौर की लड़ाई के दावों के बीच सूबे के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने नक्सलियों को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि नक्सली या तो आत्मसमर्पण करें या फिर जवानों की गोलियां खाने के लिए तैयार रहें।

रायपुर के माना स्थित पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय में गुरुवार को नव आरक्षकों के दीक्षा परेड समारोह में सीएम ने कहा कि नक्सलियों के लिए अब बीच का रास्ता खत्म हो चुका है। उन्होंने कहा कि राज्य में नक्सलवाद की जड़ें उखड़ चुकी हैं। जो अब भी नक्सल विचारधारा पर चल रहे हैं, उनके लिए चिंतन का समय आ गया है। उनके सामने दो ही रास्ते बचे हैं, या तो वह सरेंडर करें या फिर हमारे जवान उन्हें मार कर खत्म कर देंगे। जब तक राज्य का आखिरी नक्सली आत्मसमर्पण नहीं करता या मारा नहीं जाता, तब तक सैनिक ऑपरेशन इसी तरह जारी रहेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।