मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र के मीडिया सलाहकार का वीडियो वायरल

0
2477

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे वो गाना गाते हुए नज़र आ रहे है उनके इस वीडियो को काफी जगह पर शेयर भी किया जा रहा है रमेश भट्ट का ये वीडियो बीते दिन रुड़की में आयोजित किये गए आर्मी प्रोग्राम का है जिसमे वो एक गाना गाते हुए नज़र आ रहे है आप ने अभी तक उनका ये रूप नहीं देखा होगा लेकिन उनके इस रूप को देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है उनके पास हर तरह का हुनर मौजूद है।

 

उत्तराखंड में राज्य के मुख्यमंत्री के सलाहकार रमेश भट्ट राज्य के लिए सरकार में रहकर काफी ऐसे आईडिया पर काम कर रहे है जिनको लेकर सफलता की कई ऐसे कहानिया सामने आई है जिनका सरकार के विकास कार्य से लेकर जनता के बीच अच्छा प्रभाव सरकार को लेकर नज़र आया है यही वजह है मीडिया के साथ उनका मधुर वयवहार अच्छे रिश्तो के रूप में सामने भी आता रहा है।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट के पास कई ऐसे हुनर मौजूद है जिनको लेकर वो कभी कभी सामने आते रहते है न्यूज़ नेशन न्यूज़ चैनल में डिप्टी एडिटर से लेकर लोकसभा टी वी, सहित कई दूसरी जगह पर अपनी पत्रकारिता को दिखा चुके रमेश भट्ट मूल रूप से उत्तराखंड के भीमताल विधानसभा के रहने वाले है दिल्ली से अपनी नौकरी छोड़ कर उत्तराखंड पहुंचे रमेश भट्ट वर्तमान में राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के मीडिया सलाहकार के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे है इसके आलावा उनको राइटिंग से लेकर स्क्रिप्ट लिखने का भी काफी अच्छा अनुभव है।

उत्तराखंड राज्य से उनका लगाव ही उनको यहाँ काम किया जाने के लिए लेकर चला आया उनका राज्य को लेकर लगाव ही रहा जो उत्तराखंड में उनको लेकर चला आया सरकार में रहकर रमेश भट्ट काफी कम समय में ही एक अच्छा मीडिया के बीच वातावरण बनाये जाने में भी कामयाब रहे है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments