सीएम को केदारनाथ विस सीट से चुनाव लड़ने की दी चुनौती

0
212

सीएम को केदारनाथ विस सीट से चुनाव लड़ने की दी चुनौती

रुद्रप्रयाग, भाजपा के पूर्व दर्जाधारी अजेंद्र अजय ने सीएम हरीश रावत को केदारनाथ विधानसभा से चुनाव लड़ने की खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि आपदा पीड़ित जनता उन्हें ऐसा सबक सिखाएगी कि उन्हें पता चल जाएगा कि उन्होंने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।
एक बयान में अजेंद्र अजय ने कहा कि सीएम हरीश रावत की केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की चर्चा आ रही है। कहा कि सीएम केदारनाथ में आपदा के बाद हुए कार्यों को इसका आधार बना रहे हैं। अजेंद्र अजय ने कहा कि यदि सीएम ने केदारनाथ का विकास किया है तो उन्हें इसी सीट पर चुनाव लड़कर निर्णय जनता पर छोड़ देना चाहिए। कहा कि वर्ष 2013 में आई भीषण आपदा को तीन साल हो चुके हैं, लेकिन अभी तक वहां का जनजीवन पटरी पर नहीं लौट आया है।
सीएम की कुर्सी संभालने के बाद रावत अब तक 34 बार केदारनाथ विधानसभा का दौरा कर चुके हैं। वहीं अकेले केदारनाथ क्षेत्र में 106 घोषणाएं की है। मगर अधिकांश घोषणाओं का शासनादेश तक जारी नहीं हो पाया है। जारी बयान में कहा कि केदारघाटी में 24 से अधिक पैदल पुल बह गए थे, मगर सरकार मात्र दो पुलों का ही निर्माण कर पाई है। मोटर मार्ग भी खस्ताहाल हैं। आरोप लगाया कि पुल निर्माण के नाम पर बजट की बंदरबांट की गई है। आपदा के मद से 12 करोड़ की भारी भरकम धनराशि गायक कैलाश खैर को डॉक्यूमेंट्री बनाने को दे दी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments