संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सर्विसेज परीक्षा परिणाम

0
209

संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सर्विसेज परीक्षा परिणाम CIVIL SERVICES EXAMINATION, 2017 RESULT

pdf result

संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सर्विसेज परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है निचे दिए लिंक पर क्लिक कर अपना परिणाम देख सकते है उत्तराखंड में भी कई लड़कियों ने संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सर्विसेज परीक्षा में अपना कामयाबी का परचम लहरा दिया है उनके सफल मुकाम को लेकर उनके घरो और रिस्तेदारो में खुशी का उत्साह बना हुआ है
उत्तराखंड इरादे बुलंद हों तो सफलता कदम चूमती है। कामयाबी की कुछ ऐसी ही मिसाल हल्द्वानी की दो बेटियों ने संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सर्विसेज परीक्षा पास कर पेश की है। उन्होंने न केवल अपना बल्कि परिवार के साथ ही हल्द्वानी का नाम भी रोशन किया है। इस परीक्षा में अमरावती कॉलोनी, हल्द्वानी की अपूर्वा पांडेय ने 39वीं रैंक प्राप्त की है जबकि लोहरियासाल तल्ला की स्नेहा मेहरा ने 188वीं रैंक हासिल की। इसके अलावा पौड़ी जनपद के यमकेश्वर प्रखंड अंतर्गत किमसार गांव के मूल निवासी वर्णित नेगी ने सिविल सेवा में 504वीं रैंक हासिल की है। जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, पंतनगर से बीटेक अपूर्वा के पिता केसी पांडे कोटाबाग पॉलीटेक्निक में लेक्चरर जबकि माता मीना पांडे जीजीआइसी नैनीताल में शिक्षिका हैं। सफलता का श्रेय वह अपने माता-पिता को देती हैं। स्नेहा ने भी जीबी पंत विश्वविद्यालय से बीएससी एग्रीकल्चर की डिग्री हासिल की है।पिता पीएस मेहरा सेवानिवृत्त डीआइजी हैं। होनहार बेटियों की इस कामयाबी पर परिवार के साथ ही सगे-संबंधियों व शुभचिंतकों ने बधाई दी है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments