उत्तराखंड पंहुचा चोटी कटवा का आतंक आखिर क्या है इस का राज

0
314

उत्तराखंड पंहुचा चोटी कटवा का आतंक आखिर क्या है इस का राज choti katav uttrakhand udhamsinghnagar dehradun choti katav uttrakhand udhamsinghnagar dehradun देहरादून उत्तराखंड में चोटी कटव की दस्तक ने उत्तराखंड में भी अपना प्रहार शुरू कर दिया है देहरादून जनपद के बाद उधम सिंह नगर में दस्तक के बाद माहोल डरावना बना हुआ है दूसरे राज्यों से होकर उत्तराखंड पंहुचा चोटी कटवा का खौफ यहाँ भी देखा जा रहा है हालकि पुलिस किसी भी तरह की अपवाह पर ध्यान नहीं दिए जाने की बात कह रही है। सोशल मीडिया पर लगातार चोटी काटे जाने के मामले को लेकर काफी वायरल किया जा रहा है मामला असल में क्या है अभी तक इस को लेकर कोई भी सही जानकारी सामने नहीं आ रही है जिस के कारण मामले को लेकर लोगो में भी डर बना हुआ है
दून जनपद में भी इस तरह के मामले सामने आया है शंकर पुर में भी इस तरह का मामला सामंने आया था जिस के बाद वहाँ पर लोगो में डरावना माहोल कायम हो गया था

काशीपुर में हुआ ऐसा भी कुछ जो बना चर्चा का विषय
काशीपुर के ग्राम हरीनगर ढकिया कला में भी एक महिला की चोटी उस वक्त काट दी गई, जब वह सो रही थी। इस मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की अफवाह फैली है। लोग इसे भूत प्रेत से जोड़कर देख रहे हैं, तो वहीं समाज का एक तबका इसे महज नाटक करार दे रहा है। वहीं, पुलिस भी ऐसे मामलों को संदिग्ध बता रही है। बताया जा रहा है कि ढकिया कला निवासी विनोद कुमार की बेटी संतोष की शादी ग्राम गिन्नीखेड़ा निवासी राजवीर सिंह के साथ हुई है। रक्षाबंधन का त्योहार मनाने संतोष पति के साथ शनिवार को मायके आई थी।

दूसरा मामला यहाँ पर हुआ
घर के अंदर देर सांय अचानक शोर मचा, परिजन मौके तक पहुंचे तो देखा कि गृहस्वामिनी बेहोश पड़ी थी। उसकी चोटी मौके पर कटी पड़ी थी, लेकिन वहां न चोटी काटने वाले थे और न ही शोर मचाने वाले। मामले की सूचना पुलभट्टा पुलिस को देने के साथ बेहोश महिला को सिरोली के निजी स्वास्थय केंद्र में भर्ती कराया गया है।

क्षेत्र में अभी तक सोशल मीड़िया में ही चोटी काटने की घटनाएं सुनने को मिल रही थी, पर किच्छा के शंकर फार्म में देर सांय तकरीबन नौ बजे महिला की चोटी काटने की घटना हकीकत में घटित हो गयी।
शंकर फार्म निवासी मेवा राम ने बताया कि सोमवार देर सांय उसके घर में अचानक शोर मचा। वह और परिजन आवाज की ओर दौड़े, मौके पर उसकी पत्नी श्यामा देवी (38 साल) बेहोश पड़ी थी, उसकी चोटी मौके पर कटी हुई पड़ी थी।

यहाँ भी हुआ ये मामला जो बना चर्चा का विषय
मोहल्ला नई बस्ती में सोमवार की दोपहर नहाने के बाद महिला की चोटी कटने की घटना से लोग दहशत में हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई। मोहल्ला नई बस्ती निवासी शकील अहमद की पत्नी किशवरी पांच बच्चों के साथ घर में रहती है। सोमवार को वह एक पुत्री सोफिया सात वर्ष के साथ घर में अकेली थी। दोपहर करीब दो बजे वह बाथरूम से नहाकर बाहर निकली थी। अचानक कमरे में पैर रखते ही महिला को जोर का झटका लगा। इससे वह बेहोश होकर गिर गई। आवाज सुनकर दूसरे कमरे में बैठी सोफिया ने चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर मोहल्लेवाले जमा हो गए। मोहल्ले से ही चिकित्सक को बुलाकर महिला को दिखाया गया जिस पर चिकित्सक ने ब्लड प्रेशर कम होना बताया। कुछ देर बाद महिला को होश आ गया। सूचना पर पहुंचे कोतवाल अबुल कलाम को महिला ने बताया कि जिस वक्त उसे झटका लगा उसने महिला के कपड़ों में किसी को देखा था। उसके बाद कटे बाल देखकर वह बेहोश हो गई। हालांकि, महिला का यह भी कहना था कि घर के सभी दरवाजे बंद थे।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments