चित्रांगदा को नवाज़ के ऊपर चढ़ कर टाँगे रगड़कर सेक्स करने को बोला

0
1660

चित्रांगदा को नवाज़ के ऊपर चढ़ कर टाँगे रगड़कर सेक्स करने को बोला
मुम्बई बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री हाल ही में एक फिल्म की कुछ दिनों की शूटिंग के बाद अचानक ही उसे छोड़ दिया, इस अभिनेत्री ने फिल्म को छोड़ने की जो वजह बताई है वह बहुत ही हैरान कर देने वाली है उन्होंने फिल्म छोड़ने की वजह फिल्म के एक इंटिमेट सीन को बताया ऐसा पहला अवसर नहीं है। जब फिल्मो में इस तरह का कास्टिंग हुआ हो लगातार समय समय पर इस तरह की खबर मीडिया में आती रही है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के सीन को लेकर देहरादून में काफी चर्चा है क्यों की नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी देहरादून के रहने वाले है।
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’
रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह और अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ के सीन की शूटीं के दौरान फिल्म के डायरेक्टर कुशन को दोनों एक्टर्स के बीच के एक इंटिमेट सीन का पहला टेक अच्छा नहीं लगता है, जिसके बाद वो चित्रांगदा से कहते हैं कि वो नवाज़ के ऊपर चढ़ जाएँ और टाँगे रगड़कर सेक्स करें।

 संवाददाता से बात करते हुए चित्रांगदा ने कहा “मैंने उस समय पेटीकोट पहना हुआ था, मैंने डायरेक्टर से कहा हो तो गया क्यों करा रहा है ऐसा ? प्लीज समझने की कोशिश करो मैंने पेटीकोट पहना है. मैंने डायरेक्टर से कहा है कि वो इस तरह क्रू मेंबर्स के सामने क्यों बात कर रहे हैं लेकिन वो समझने के मूड में ही नहीं थे और बहस के साथ ये बात खत्म हुई.’ इसके बाद चित्रांगदा रोते हुए सेट से चली गयीं।

चित्रांगदा सिंह ने कहा कि वो मुझसे इंटिमेट सीन कराना चाहते थे और उनका कहना था कि इसे बिंदास करो. बिंदास औरत कौन होती है? वो जो पेटीकोट पहनकर और किसी मर्द के ऊपर कूद जाए?

ये शूटिंग रात में हो रही थी. इसके बाद काफी देर तक नवाजुद्दीन और चित्रांगदा की बातचीत हुई. नवाज ने उन्हें बताया कि डायरेक्टर ने उन्हें कहा कि उन्हें कोई और हिरोइन मिल जाएगी. चित्रांगदा का कहना था कि ये बातते हुए नवाज काफी घबराए हुए थे फिल्म को लेकर नवाजुद्दीन को काफी भरोसा है लेकिन जिस तरह से विवाद गहराया है उस को लेकर नवाजुद्दीन की भी अटकी हुई है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments