मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भराड़ीसैंण (गैरसैंण) स्थित भराड़ी देवी मंदिर में की पूजा अर्चना

0
149

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने भराड़ीसैंण (गैरसैंण) स्थित भराड़ी देवी मंदिर में की पूजा अर्चना

गैरसैंण/देहरादून
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को भराड़ीसैंण (गैरसैंण) स्थित भराड़ी देवी मंदिर में पूजा अर्चना कर माॅ भगवती का आशीर्वाद लिया तथा प्रदेश की खुशहाली की कामना की। गैरसैंण में विधानसभा सत्र के दूसरे दिन राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पैदल मार्ग से भराड़ी देवी के मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की है पैदल मार्ग से सफलता पर राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार प्रातः भराड़ी देवी जी मंदिर पहुंचे इस दौरान उन्होंने कई स्थानीय लोगों से भी मुलाकात कर राज्य सरकार के विकास कार्यों का हालचाल जाना
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि भराड़ी देवी मंदिर का जीर्णोद्धार किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मंदिर के प्राचीन स्वरूप को यथावत् रखा जायेगा। भराड़ी देवी मंदिर तक श्रद्धालुओं को आने जाने की सुविधा हेतु पैदल मार्ग का निर्माण किया जायेगा। उन्होंने कहा कि यह एक दर्शनीय स्थल है।
इस अवसर पर विधायक श्री सुरेन्द्र सिंह नेगी, श्री धन सिंह नेगी, जिलाधिकारी श्री आशीष जोशी, पुलिस अधीक्षक सुश्री तृप्ति भट्ट सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments