चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में भाजपा की शानदार जीत

0
400

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में भाजपा की शानदार जीत

देहरादून; चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में भाजपा की शानदार विजय पर उत्तराखंड भाजपा में हर्ष की लहर दौड़ गई है। उत्तराखंड में भाजपा कार्यकर्ता सभी जिलों में आतिशबाजी करेंगे।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ देवेन्द्र भसीन ने बताया कि चंडीगढ़ में नगर निगम चुनाव में 26 सीटों में से 21 पर भाजपा की शानदार विजय पर उत्तराखंड में भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन श्री संजय कुमार ने सभी जिला अध्यक्षों को निर्दिष्ट किया है कि 21 दिसम्बर को सभी जिला केन्द्रो पर आतिशबाजी की जाये।
उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में भाजपा की विजय का दो अर्थो में महत्व पूर्ण है। प्रथम तो यह कि देश की जनता का प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी व भाजपा की नीतियों पर विश्वास व उनके प्रति जनसमर्थन लगातार बढ़ रहा है। दूसरे नोटबन्दी को लेकर जनता प्रधानमंत्री व् भाजपा के साथ है और कांग्रेस व् अन्य विरोधी दलों के दुष्प्रचार को जनता ने नकार दिया है। इस चुनाव में कांग्रेस को 4 व् अन्य को 1 सीट मिली है।
डॉ भसीन ने कहा कि इस चुनाव परिणाम का असर आने वाले दिनों में पंजाब, उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों के चुनाव पर भी पड़ेगा क्योंकि यह जनता के रुख के परिचायक हैं।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments