देहरादून में होगा “गोल्डन इंडियन ऑफ द इयर अवॉर्ड्स-2018” का आयोजन

0
110

देहरादून में होगा “गोल्डन इंडियन ऑफ द इयर अवॉर्ड्स-2018” का आयोजन

समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 50 लोगों को दिया जायेगा यह पुरस्कार

देहरादून: देवभूमि देहरादून में गोल्डन इंडियन ऑफ दी इयर अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन होने जा रहा है यह पुरस्कार समारोह हीलिंग ऊर्जा इस्टीट्यूट ऑफ कॉस्मिक साइंसेस देहरादून द्वारा आयोजित किया जा रहा है। जो वी-वन होटल द कॉम्पैंटेंट पैलेस, सेलाकुंई, देहरादून में एक जुलाई को 5ः30 बजे से शुरू होगा।

इस पुरस्कार समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट वित्त मंत्री प्रकाश पंत और कैबिनेट कृषि मंत्री सुबोध उनियाल उपस्थित रहेंगे।

डॉ0 हरलीन कौर ने बताया कि वह हमेशा से महिला कल्याण के लिए काम करती आ रही हैं और उनके पुरस्कार समारोह में 80 फीसदी पुरस्कार विजेता महिलाऐं ही रहती हैं। जिसमें समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाऐं, एनजीओ कार्यकर्ता, समाज सेविका, गृहणी, होम शेफ और बेकर्स, कलाकार, डांसर, टैरो रीडर और ज्योतिष महिलाऐं शामिल हैं। डॉ हरलीन कौर ने कहा, “किसी भी क्षेत्र में महिलाएं पुरुषों की तुलना में कम नहीं हैं।

यह पुरस्कार समारोह “उत्कृष्टता“ और “उपलब्धियों“ का प्रतीक हैं। डॉ0 हरलीन ने कहा, कि यह पुरस्कार “कई विजेताओं के जीवन का पहला पुरस्कार है जो उनके लिए एक उत्साह वर्धक और प्ररेणा श्रोत होगा और आगामी समय में वे लोग अपने उत्कृष्ट कार्यां को जारी रखेंगे।

डॉ0 हरलीन कौर पीएचडी, डी, एससी जो एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी टैरो रीडर और रेकी ग्रैंडमास्टर हैं जो देहरादून शहर में होने वाले गोल्डन इंडियन ऑफ द इयर अवॉर्ड्स 2018 के मुख्य आयोजक हैं।

डॉ हरलीन कौर ने बताया कि इस अवार्ड सेरेंमनी के प्रतिभाशाली जूरी सदस्यों में डॉ0 एचएस रावत (हिंदू धर्मगुरु), डॉ0 जय मदान (सेलिब्रिटी ज्योतिषी), सिमरन अहुजा (मिस0 वर्ल्ड 2013 और सेलिब्रिटी एंकर), हरविंदर मानकर (बॉलीवुड निर्देशक), दिनेश मोहन (टेलीविजन अभिनेता) और मोनिका कोहली (बॉलीवुड अभिनेत्री) शामिल हैं जिन्होंने अपने-अपने क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 50 प्रतिभागियों को चुना हैं जिन्हें इस समारोह में पुरस्कृति किया जायेगा।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments