देहरादून वाले इतनी बड़ी रकम के साथं पकडे

0
64
देहरादून वाले इतनी बड़ी रकम के साथं पकडे पटियाला। उत्तराखंड में प्रॉपर्टी डीलर से कैश लूट कांड मामले को लेकर पुलिस अभी पूरे मामले का पता नहीं कर पाई थी इससे पहले ही पंजाब के पटियाला में देहरादून के दो लोगो को पुलिस ने एक करोड़ रूपए के साथ पकड़ा है पूरा मामला पुलिस जांच में फसा हुआ है देहरादून के ये दोनों लोग इतनी बड़ी धनराशि कहा से ला रहे थे और उनको ये रकम कहा पर देनी थी इसको लेकर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है लोकसभा चुनाव के बीच इस तरह के बड़े रकम वाले मामलो को लेकर कई जगह पर पुलिस बड़ी धनराशि पकड़ चुकी है।

देहरादून वाले इतनी बड़ी रकम के साथं पकडे पंजाब के पटियाला में जीटी रोड से उत्तराखंड नंबर की कार से एक करोड़ की नकदी बरामद की गई है। वहीं पुलिस जांच में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। जानकारी के मुताबिक, कार में सवार दोनों व्यक्ति खुद को व्यापारी बता रहे थे और वे एक करोड़ की नकदी का कोई स्रोत नहीं बता सके।
पुलिस ने रुपये जब्त करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल जांच में सामने आया है कि यह नकदी अमलोह में सप्लाई की जानी थी। आयकर विभाग के नोडल अफसर को नकदी मिलने के बारे में सूचित कर दिया गया है।इस राशि में 90 लाख रुपये दो-दो हजार रुपये के नोट में थे, जबकि 10 लाख रुपये 500-500 रुपये के नोट शामिल थे।

ये खबर भी पढ़े :अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का सेक्सी वीडियो

देहरादून वाले इतनी बड़ी रकम के साथं पकडे एसपी सिटी रवजोत ग्रेवाल ने बताया कि मंगलवार देर शाम राजपुरा के जीटी रोड पर जश्न ढाबे के नजदीक डीएसपी राजपुरा मनप्रीत सिंह की अगुवाई में पुलिस ने नाका लगा रखा था। इसी दौरान उत्तराखंड के नंबर वाली एक कार को पुलिस ने शक के आधार पर रोका।

देहरादून वाले इतनी बड़ी रकम के साथं पकडे तलाशी ली गई तो कार के अंदर से एक छोटा सा बैग मिला। बैग खोलकर देखा गया तो उसमें एक करोड़ की राशि थी। कार में सवार संदीप जेठी और बलवीर सिंह निवासी देहरादून ने खुद को व्यापारी बताया, लेकिन वे इस राशि संबंधी कोई योग्य दस्तावेज नहीं दिखा सके। उन्होंने बताया कि यह राशि देहरादून से लाकर पंजाब के किसी इलाके में दी जानी थी।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।