खाई में कार गिरी पत्रकार सहित पांच की मौत

0
321

खाई में कार गिरी पत्रकार सहित पांच की मौत
देहरादून लक्ष्मणझूला-दुगड्डा मार्ग पर एक कार से खाई में गिरने से राज्य आंदोलनकारी इंद्रदत्त शर्मा के साथ ही पत्रकार सहित पांच लोगों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू कर दिया।
इन दिनों यमकेश्वर ब्लॉक में नीलकंठ मंदिर के अधिग्रहण को लेकर क्षेत्रवासी आंदोलन कर रहे हैं। इनकी मांग थी कि वैष्णव देवी यात्रा की तर्ज पर नीलकंठ मंदिर की व्यवस्था भी श्राइन बोर्ड की तर्ज पर की जाएं।

तीन दिन पूर्व राज्य आंदोलनकारी नेता इंद्रदत्त शर्मा ने चेतावनी दी थी कि यदि जल्द उनकी मांग पर गौर नहीं किया तो वह आत्मघाती कदम उठाएंगे। इस पर आंदोलनकारियों को वार्ता के लिए एसडीएम ने यमकेश्वर बुलाया था। इसके तहत राज्य आंदोलनकारी नेता इंद्रदत्त शर्मा के साथ ही कुछ लोग कार से यमकेश्वर जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि इंद्रदत्त शर्मा खुद ही कार चला रहे थे। गणेशपुर के पास कार खाई में जा गिरी। हादसे में इंद्रदत्त शर्मा (55 वर्ष) पुत्र गिरजादत्त शर्मा निवासी गीता नगर ऋषिकेश, पत्रकार सत्यपाल सिंह पयाल (35 वर्ष) पुत्र विक्रम सिंह निवासी बापूग्राम ऋषिकेश, नरेंद्र चौधरी (36 वर्ष) पुत्र शूरवीर सिंह निवासी नीलकंठ चौकी, महिपाल सिंह (52 वर्ष) पुत्र जीत सिंंह निवासी घट्टूघाट यमकेश्वर, मोहन सिंह बिष्ट (24 वर्ष) पुत्र आनंद सिंह निवासी मनसा देवी ऋषिकेश की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में नरेंद्र चौधऱी नीलकंठ चौकी में कांस्टेबल के पद पर तैनात था।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments