नाबालिक बालक के साथ कुकर्म (अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न) का आरोपी गिरफ्तार

0
92

नाबालिक बालक के साथ कुकर्म (अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न) का आरोपी गिरफ्तार

देहरादून/सहसपुर: आज दिनाँक 14 अगस्त 18 को थाना सहसपुर पर मूल रूप से पीलीभीत (उत्तर प्रदेश) निवासी हाल किरायेदार थाना सहसपुर छेत्र ने सूचना अंकित कराई कि वह अपने परिवार के साथ यहां किरायेपर रहकर पेंटर का काम करता है। इसके बड़े *भाई का बेटा जिसकी उम्र करीब 5 वर्ष है* भी इनके साथ ही रहता है। आज दोपहर में जब वादी अपने किराये के मकान पर पहुंचा तो उसको उसका भतीजा दिखाई नही दिया, उसने जब अपने भतीजे की खोजबीन की तो पड़ोस में रहने वालों ने बताया कि उसके भतीजे को मोहल्ले में रहने वाला कासिब नाम का लड़का चीज दिलाने का कहकर लेकर गया था इस पर इनके द्वारा जब कासिब के कमरे पर जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, खिड़की से झांक कर देखा तो कासिब इनके भतीजे के साथ कुकर्म का प्रयास कर रहा था जब इनके द्वारा शोर मचाया गया तो कासिब दरवाजा खोलकर इनको धक्का देकर मौके से भाग गया। इस सूचना पर थाना सहसपुर पर तत्काल अंतर्गत *धारा 377/511 भादवि एवम 7/8/18 पोक्सो एक्ट* में मुकदमा दर्ज किया गया। उक्त घटना की गम्भीरता को दृष्टिगत रखते हुए *श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया* द्वारा अभियुक्त की सिर्घ गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया। उक्त आदेश के अनुपालन में *श्रीमान पुलिस अधीक्षक ग्रामीण महोदया* के निकट पर्यवेक्षण में *थाना सहसपुर* पुलिस द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु अपना मुखबिर तंत्र सक्रिय कर अभियुक्त की तलाश की गई तो अभियुक्त कासिब को शिव नगर बस्ती के सामने से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई।
  *अभियुक्त से पूछताछ की गई तो इसके द्वारा बताया गया कि यह अनपढ़ है और राज मिस्त्री के साथ लेवर का काम करता है। आज दोपहर में पीड़ित बालक को अकेला देख उसको चीज दिलाने का कहकर अपने कमरे पर ले जाकर कुकर्म करने की बात स्वीकार की गई है।*
 *नाम पता अभियुक्त….* .
—————————
 *1* . कासिब पुत्र आशिक उर्फ गुड्डू निवासी ग्राम मोहन्नड थाना बिहारीगढ़ जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश हाल किरायेदार थाना सहसपुर छेत्रन्तर्गत देहरादून उम्र 19 वर्ष।
 *आपराधिक इतिहास…*
—————————  अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।
 *नोट* …..अभियुक्त को कल माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।
Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments