बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर हुए अपमानित

0
148

बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर हुए अपमानित :Bollywoods Song Writer Javed Akhtar Insulted
दिल्ली। मशहूर गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर का अपना अलग ही अंदाज़ है लेकिन एक कार्यक्रम में उनको सम्मान के बाद बोलने नहीं दिया जिस पर वो नाराज़ होकर चले गए उनकी नाराज़गी की भनक जैसे ही आयोजक मंडल को लगी तो उनको मना कर वापिस लाया गया।

बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर हुए अपमानित'

मशहूर गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर का दिल्ली में शलाका सम्मान (2017-18) से नवाजा गया था, लेकिन उसके बाद उनको बोलने के लिए मौका नहीं दिया गया जिस बात को लेकर वो नाराज़ होकर चले गए थे लेकिन बाद में उनकी ये नाराजगी आयोजक मण्डल को पता चली तो उनको मना कर वापिस लाया गया।

दिल्ली सरकार की हिंदी अकादमी द्वारा बुधवार को मशहूर गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर को शलाका सम्मान (2017-18) से नवाजा गया, लेकिन मंच पर उन्हें बोलने नहीं दिया गया। इससे वह नाराज हो गए। मंच पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, हिंदी अकादमी के उपाध्यक्ष विष्णु खरे, पोलैंड के भारत में राजदूत एडम ब्रोकॉस्की उपस्थित थे।

कमानी ऑडिटोरियम में आयोजित सम्मान समारोह में जावेद अख्तर को सम्मानित करने के बाद अन्य लोगों के नाम पुकारे जाने लगे। इस दौरान जावेद अख्तर मंच पर ही खड़े रहे। उन्हें लगा कि बोलने का अवसर दिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मशहूर गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर अपने ज़माने के उन कलाकारों में शुमार किये जाते है जिनका नाम फ़िल्मी जगत में अपनी एक अलग जगह रखता है। मशहूर गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने कई फ़िल्मी गीतों को लिख कर अपनी अलग पहचान कायम की है, कई जानी मानी फिल्मो में आज भी उनका कोई सानी नहीं है मशहूर गीतकार व पटकथा लेखक जावेद अख्तर अपने ज़माने के काफी अच्छे गीतकारो में पसंद किये जाते है।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।