Bollywood Actress Sridevi Passes Away फिल्म अदाकारा श्री देवी का निधन

0
276

Bollywood Actress Sridevi Passes Away: फिल्म अदाकारा श्री देवी का निधन


मुंबई। बॉलीवुड जगत से दुखद ख़बर मिलने से पूरा फिल्म जगत शोक में हो गया है । बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी का कुछ समय पहले निधन होने की ख़बर आयी है। बताया जा रहा है कि, उन्हें का मैसिव कार्डियक अटैक हुआ।

फिल्म इंडस्ट्री ने एक प्रसिद्ध अभिनेत्री को खो दिया है। ख़बर के मुताबिक बोनी कपूर की पत्नी और मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया है। जानकारी के मुताबिक, वे पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ दुबई में एक वेडिंग फंक्शन अटेंड करने गई थीं। लेकिन वहां, पर अभी कुछ देर पहले उन्हें अचानक मैसिव कार्डियक अटैक हुआ और वे नहीं रही।

श्रीदेवी 54 साल की थी। पिछले साल उनकी फिल्म मॉम आई थी। आपको बता दें कि, श्रीदेवी ने फिल्मों में अपने अभिनय से हमेशा प्रभावित किया। श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड फिल्मों में काम किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। धीरे-धीरे फिल्में करते हुए एक मुकाम पर वो फीमेल सुपरस्टार बन गई थीं। श्रीदेवी ने मिस्टर इंडिया, चांदनी, नगीना जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसके बाद 2012 में उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से फिल्मों में सफलता पूर्वक कम बैककिया था। सरकार ने उन्हें 2013 में पद्मश्री से भी नवाजा था।

जानकारी मिली है कि, श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्ववी इसलिए दुबई नहीं गई क्योंकि वे अपनी आने वाली फिल्म धड़क को लेकर व्यस्त हैं। श्री देवी के निधन का समाचार मिलते ही उनके फैंस के साथ साथ पूरा फिल्म जगत अचानक उनके निधन से सदमे में आ गया है अपनी फिल्म के माध्यम से श्री देवी ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया था अपने ज़माने की मशहूर फिल्म अदाकारा का निधन फिल्म जगत के लिए बड़ा सदमा है उनके निधन का समाचार मिलते ही फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गयी है

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।

Comments

comments