ब्लैकमेलर पत्रकारों के खिलाफ ऐसे करे शिकायत

0
170

ब्लैकमेलर पत्रकारों के खिलाफ ऐसे करे शिकायत:Blackmailer Journalist Against Complain

झूठी बुनियाद पर जिनके घोसले होते है
उनके इरादे उतने ही खोखले होते है।

मीडिया में सच लिख देना मेरा पेशा है
इसीलिए दुश्मनो ने हमें हर मोड़ पर कोसा है।

कलम लिखेगी तो आवाज दूर तक जाएगी
आवाज से आपके घरो की दीवार तक गिर जाएगी।

साजिशो के बीज कभी फल नहीं होते
ऐसे लोगो के कभी कोई कर्म नहीं होते।

सच का साथ दे और उत्तराखंड की मीडिया में एजेंडा पत्रकारिता का जो नया सूत्र पात हुआ है उसका विरोध करे हमारी इस मुहीम में आपका साथ हमारी ताकत को अधिक बढ़ाएगा क्योकि आपके बिना हम अधूरे है इसलिए हमारे पेज को लाइक और सब्सक्राइब जरूर करे।

भड़ास फॉर इंडिया लगातार आपकी कलम का सौदा किये बिना एजेंडा पत्रकारिता को उत्तराखंड से बहार किये जाने की कोशिश में जुट गया है हमारी आप लोगो से भी अपील है की अगर गलत पोस्ट गलत जानकारी को कोई भी अगर शेयर कर रहा है। और उस जानकारी से किसी भी सामाजिक छवि को नुकसान हो रहा है तो ऐसे लोगो के खिलाफ क़ानूनी कारवाही किया जाना जरुरी है सोशल मीडिया में जितनी तेजी से गलत जानकारी को परोसा जा रहा है उसका गलत प्रभाव भी समाने आ रहा है जिसको रोका जाना जरुरी है। अगर आप के आस पास भी कोई गलत कामो को अंजाम देकर आपका सामाजिक ताना बाना बुन रहा है तो अपने पास के पुलिस ऑफिस में जाकर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज़ जरूर करवाए ताकि उसको क़ानूनी सजा मिल सके।

Bhadas 4 India देश के प्रतिष्ठित और नं.1 मीडियापोर्टल की हिंदी वेबसाइट है। भड़ास फॉर इंडिया.कॉम में हमें आपकी राय और सुझावों की जरुरत हैं। आप अपनी राय, सुझाव और ख़बरें हमें bhadas4india@gmail.com पर भेज सकते हैं या हमारे व्हाटसप नंबर 9837261570 पर भी संपर्क कर सकते हैं। आप हमें हमारे फेसबुक पेज Bhadas4india भी फॉलो कर सकते हैं।